Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कब रिलीज होगी विजय-कटरीना की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’?

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ

मुंबई। शादी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम (instagram) पर एक पोस्ट करते हुए फैंस को इस बारे में जानकारी दी। फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पहली बार साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई पड़ेंगी। फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन (Shriram Raghavan) संभालेंगे और लीड रोल में होंगे सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) । ‘मैरी क्रिसमस’ (‘Christmas’) नाम की ये फिल्म दर्शकों के लिए क्या कुछ खास लेकर आएगी इस बारे में अभी बहुत कुछ जानकारी रिवील होना बाकी है।

करण जौहर का वीडियो हुआ वायरल, कटरीना कैफ को चिढ़ाते हुए आए नजर

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जब अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट की तो नेहा धूपिया ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा- Good luck, K! इस फिल्म के बारे में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पहले भी एक बार पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की डायरेक्शन और प्रोडक्शन टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि नई शुरुआत। सेट पर वापस आ गई हूं निर्देशक श्रीराम राघवन (Shriram Raghavan) के साथ।

साउथ के सुपरस्टार विजय सेथुपति के साथ काम करेंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी उस पोस्ट में लिखा- मैं हमेशा ही श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब भी थ्रिलर को पर्दे पर दिखाने की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं। उनके साथ जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif)  पिछले साल 9 दिसंबर को एक्टर विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद से वह काफी वक्त तक लाइमलाइट से दूर रही हैं।

अली अब्बास ज़फ़र ने पोस्ट कीं दुल्हन संग तस्वीरें, कटरीना कैफ़ ने दी बधाई

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)  औरविजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म ‘क्रिसमस’ (‘Christmas’) 22 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म का प्रोडक्शन रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड संभाल रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर-3 का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर सलमान खान के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी।

Exit mobile version