Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति की हत्या मामले में दो प्रेमी समेत पत्नी गिरफ्तार

arrested

arrested

शाहजहांपुर थाना सिंधौली क्षेत्र में खेत की सिंचाई करने गए युवक की हुई हत्या का पुलिस ने तीसरे दिन खुलासा किया। युवक की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने सोमवार सुबह तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेयी ने बताया कि थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव सुहेली निवासी बबलू उर्फ रामसरन (40) का शव बीते शनिवार को चकरोड किनारे खेत में पड़ा मिला था।

नहर किनारे मिला खून से लथपथ युवक का शव, हत्या की आशंका

सिर पर डंडे से वार कर युवक की हत्या की गई थी। वहीं, परीजनों ने किसी भी रंजिश से इनकार करते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। छानबीन के दौरान पुलिस को उसी दिन कई अहम सुराग हाथ लगे थे।

श्री बाजपेयी ने बताया कि मामले की विवेचना कर रहे सिंधौली प्रभारी निरीक्षक जगनारायण पाण्डेय ने मृतक की पत्नी गुड्डी और उसके दो प्रेमियों सुहेली निवासी अरुण व जनपद लखीमपुर के थाना पसगंवा क्षेत्र के गांव रामपुरामदास मुल्लापुर निवासी धीरज को सोमवार सुबह करीब छह बजे बिलन्दापुर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है।

भूकंप के झटकों से एक बार फिर हिला असम, जानमाल का नुकसान नहीं

उन्होंने बताया कि मृतक रामसरन की पत्नी गुड्डी के अरूण व धीरज से अवैध सम्बन्ध थे। रामसरन अवैध सम्बन्धो में बाधक था। इसीलिए गुड्डी ने अरूण व धीरज के साथ मिलकर एक योजनावद्ध तरीके से पति रामसरन की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर वो डंडा भी बरामद कर लिया है, जिससे वार कर रामसरन की हत्या की गई थी।

Exit mobile version