Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

Bharti Singh

भारती सिंह

नई दिल्ली| भारती सिंह को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है, लेकिन लगता है कि अभी भी उनकी मुश्किलें कम नहीं होने वालीं। खबर आ रही है कि भारती सिंह को कपिल शर्मा शो से बैन किया जा रहा है। लेकिन कपिल ऐसा नहीं चाहते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है कि भारती को शो से बाहर निकाल दिया जाए। कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है। उन्हें दर्शकों की हंसी चाहिए बिना किसी कॉन्ट्रवर्सी के।

ठगी के लिए शादी करती थी महिला, गिरफ्तारी के साथ जालसाजी का सामान बरामद

बता दें कि हाल ही में भारती की वजह से कपिल शर्मा को ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने कमेंट किया था कि भारती सिंह की तरह कपिल शर्मा भी ड्रग्स का सेवन करते हैं। यूजर ने लिखा था, ‘भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे।’

कपिल शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए लिखा था, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे।’ हालांकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

बता दें कि जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया था कि एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

Exit mobile version