Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या नेहा पेंडसे होंगी ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि नई ‘अनीता भाभी’?

neha saumya

नेहा पेंडसे अनीता भाभी

नई दिल्ली| टीवी का पॉप्युलर शो भाभी जी घर पर हैं में अनीता भाभी के शो छोड़ने के बाद से अभी तक शो में इस किरदार के लिए नई एक्ट्रेस नहीं आई हैं। हालांकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि शो में अनीता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभा सकती हैं। हालांकि जब नेहा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया।

कंगना रनौत की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नेहा ने कहा, ‘मुझे अभी तक भी ‘भाभी जी घर पर है’ के मेकर्स की तरफ से कोई कॉल नहीं आया है और न ही इस शो के लिए मुझे अप्रोच किया गया है। ये खबर पूरी तरह से झूठ है। मैं  भाभी जी घर पर है में सौम्या टंडन को रिप्लेस नहीं कर रही हूं।’

बता दें कि नेहा इससे पहले शो ‘मे आई कम इन मैडम’ में संजना हितेशी के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद वह 2018 में  शो बिग बॉस में नजर आईं थीं।

वैसे नेहा से पहले शेफाली जरीवाला का नाम भी इस शो के लिए आया था। हालांकि शेफाली ने भी यही कहा था कि उन्हें इस शो के लिए कोई ऑफर नहीं आया है।

ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान के अजीबो-गरीब पोस्ट ने खींचा अपनी ओर ध्यान

सौम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है। ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो ने मेरी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। मेरी एक यादगार जर्नी रही है। लेकिन अब मैं आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती।’

हाल ही में खबर आई थी कि शो में गुलफाम कली का किरदार निभाने वालीं फाल्गुनी रजनी ने शो छोड़ दिया है। खबरों की मानें तो फाल्गुनी ने यह शो मराठी शो करने के लिए छोड़ा है।

Exit mobile version