Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति की कोविड-19 से मौत के बाद महिला ने दिव्यांग बेटे की हत्या कर की आत्महत्या

suicide

आत्महत्या

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण पति की मौत के बाद एक महिला ने अपने दिव्यांग बेटे की हत्या कर दी तथा इसके बाद उसने फंदा लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बुधवार को इस हृदयविदारक घटना की जानकारी दी। राजपारा थाना के चौधरीपारा के निवासी और एक निजी कंपनी के कर्मचारी देवनाथ मंडल (47) की पिछले सप्ताहांत उलुबेरिया मोहोकुमा अस्पताल में मौत हो गयी।

मौसम विभाग अलर्ट : यूपी के ये जिले अगले पांच दिनों तक होंगे पानी ही पानी

उसकी मौत के बाद आई उसकी जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद सोमवार को शिवपुर शव दाहगृह में दिशानिर्देशों पालन करते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उसी दिन जब उसके कुछ रिश्तेदार उसकी विधवा और बेटे के लिए भोजन लेकर उसके घर गये तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। इसके बाद उनमें से एक छत पर चढ़ गया और जब उसने छत पर लगे खपरे को हटाकर देखा तो विधवा और उसके नाबालिग दिव्यांग बेटे को फंदे पर झूलता हुआ पाया।

मंत्री जितेंद्र सिंह : सर्वश्रेष्ठ समय में सरकार में प्रवेश कर रहे UPSC सिविल सेवा परीक्षा के टॉपर

इसके बाद राजापुर थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गयी जिसने घटनास्थल पर पहुंचकर देवनाथ की विधवा अनुश्री डे (35) और उसके गूंगे एवं बहरे बेटे प्रीतम को मृत पाया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Exit mobile version