Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला सिपाही ने पुलिस निरीक्षक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

UP Police

UP Police

सुल्तानपुर। एसपी कार्यालय में तैनात एक महिला सिपाही (Woman Constable) ने अमेठी जिले में तैनात पुलिस निरीक्षक (Police Inspector) पर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है। सुल्तानपुर नगर कोतवाली थाने में सिपाही की तहरीर पर निरीक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दूसरी ओर, पुलिस निरीक्षक ने महिला सिपाही पर अपने दिये गये रुपये मांगने पर पेशबंदी में यह मामला दर्ज कराने का आरोप लगाया है।

सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि शुक्रवार को कोतवाली नगर में महिला सिपाही की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई और हर पहलू की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात एक महिला सिपाही ने अमेठी जिले में तैनात पुलिस निरीक्षक निशु तोमर के विरुद्ध शुक्रवार को सुल्तानपुर नगर कोतवाली में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि घटना उस समय की है जब तोमर सुल्तानपुर में तैनात थे। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक निशु तोमर ने दावा किया कि महिला सिपाही ने उनसे अपनी मां की बीमारी का हवाला देकर रुपये लिए थे और रुपये न देना पड़े, इसलिए उसने उनके खिलाफ फर्जी प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा कि महिला सिपाही के खिलाफ मैंने सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।  तोमर ने कहा कि करीब तीन माह पहले मैंने अदालत का दरवाजा खटखटाया और महिला सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की अर्जी दी। इस मामले की सुनवाई अगस्त में होनी है।

तोमर ने कहा कि इसकी भनक जब महिला सिपाही को लगी तो उसने पेशबंदी में मेरे खिलाफ यह प्राथमिकी दर्ज कराकर मामले को नया मोड़ दिया है।

Exit mobile version