Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रस्सी कूदते-कूदते महिला धरती में धंसी, देखिए यह खौफनाक VIDEO

थाईलैंड। एक महिला के साथ ऐसा वाकया हुआ, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस महिला के पैरों के नीचे की धरती फट गई और वह उसमें समा गई। इसमें राहत की बात यह थी कि वह नदी किनारे एक लकड़ी के प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी, इसलिए नदी में ही गिरी।

घटना 17 जनवरी की है। 44 साल की बेंजारत पुट्‌टाखुन यहां के राचाबुरी प्रांत में नदी के पोर्ट पर रस्सी कूद रही थीं। वे लकड़ी के प्लेटफॉर्म पर खड़ी थीं। रस्सी कूदने के एक मिनट के अंदर ही उनके पैरों के ठीक नीचे का प्लेटफॉर्म का हिस्सा दरक गया और वे दो फीट चौड़े छेद से नीचे गिर गईं। वे अपनी एक्सरसाइज का वीडियो बना रही थीं, लिहाजा पूरी घटना उनके फोन में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बेंजारत किस खौफनाक तरीके से पानी में गिरीं।

जैसे ही वे गिरीं, उन्होंने प्लेटफॉर्म को कसकर पकड़ लिया और मदद के लिए आवाज लगाने लगीं। उनकी आवाजें सुनकर पास के बुद्ध मंदिर में बैठे उनके बच्चे भागे-भागे आए और उन्हें बाहर खींचा। गिरने से उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं आई, लेकिन उनके हाथ-पैरों पर खरोंच लग गई। इतना ही नहीं, पोर्ट के मालिक ने प्लेटफॉर्म को हुए नुकसान के लिए बेंजारत से पैसे भी वसूले।

अब्दुल्ला को आई पिता आजम खान की याद, मंच पर ही लगे रोने

घटना के बाद महिला ने कहा- ‘मेरा वजन सिर्फ 50 किग्रा है, इसलिए प्लेटफॉर्म का टूट जाना बहुत हैरानी की बात है। मैं नहीं जानती थी कि फर्श इतनी कमजोर है। मैं चाहती हूं कि बाकी लोग इस घटना से सबक लें और रस्सी कूदते समय सतर्क रहें। मुझे ज्यादा चोट नहीं लगी थी, इसलिए मुझे नुकसान की भरपाई करने में कोई गुरेज नहीं है। अब से मैं सिर्फ ठोस जमीन पर ही रस्सी कूदूंगी।

Exit mobile version