Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला को चुभाया वीर्य भरी सिरिंज, हुई इतने साल की सजा

semen attack

semen attack

अमेरिका में एक शख्स को ‘सीमेन अटैक’ के लिए 10 साल की जेल हुई है। शख्स ने एक महिला पर अपने वीर्य से भरी सिरिंज से ‘हमला’ किया था। उसने किराने की दुकान में शॉपिंग करने आई महिला के शरीर में वीर्य से भरी सिरिंज चुभा दी थी।

The Sun न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मैरीलैंड के सुपरमार्केट में केटी पीटर्स नाम की महिला शॉपिंग करने आई थी। इस दौरान एक शख्स जिसका नाम थॉमस ब्रायन स्टेमन है ने महिला के शरीर में वीर्य से भरी सिरिंज चुभा दी।

51 वर्षीय थॉमस ने बेहद शातिर तरीके से महिला पर ‘सीमेन अटैक’ किया था। इतना ही नहीं सिरिंज चुभते ही जब महिला को दर्द हुआ तो थॉमस ने महिला से कहा, “मुझे पता है, यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है, है ना?” सिरिंज चुभाने के बाद वह चुपचाप से महिला के पास ही खड़ा हो जाता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, केटी पीटर्स पर ये ‘अटैक’ फरवरी 2020 में हुआ था। घटना स्टोर में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। थॉमस की इस हरकत पर पुलिस ने एक्शन लिया और मामला कोर्ट पहुंचा। 18 महीने बाद अब थॉमस को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई।

अजब-गजब : इस रहस्यमई जगह पर पक्षी आकर कर लेते हैं आत्महत्या

पीड़ित महिला ने CBS Baltimore को बताया कि उसने महसूस किया कि स्टोर में प्रवेश करते ही थॉमस उससे टकरा गया। इसके चंद सेकेंड बाद कमर के पास उसे सिगरेट के जलने जैसा महसूस हुआ। घर जाकर देखा तो कमर के पास घाव जैसा हो गया था।

इसके बाद महिला स्टोर वापस आई और सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसे शक हुआ। शिकायत पर पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो सच सामने आया। पुलिस का कहना है कि थॉमस की कार से कई और सिरिंज बरामद हुई हैं। ऐसे में हो सकता है उसने ये हरकत और लोगों के साथ भी की हो।

Exit mobile version