Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धर्म छिपाकर युवक ने महिला का किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

love jihad

धर्म छिपाकर आरोपी ने किया यौन शोषण

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक युवक द्वारा अपना धर्म छिपाकर दूसरे धर्म की महिला से नजदीकियां बढ़ाने और उसके बाद कथित रूप से उसका यौन शोषण करने एवं जबरन निकाहनामा पर दस्तखत करा धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया और शनिवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से शनिवार को बताया कि थाना कोतवाली अंतर्गत रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला के घर शहर का मोहम्मद सईद किराए पर रहने आया था और उसने अपना नाम सुनील कुमार बताया था और इसके बाद कथित साजिश के तहत उसने महिला से नजदीकियां बढ़ा ली।

लापता बच्चे का अर्धनग्न शव खेत से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महिला के साथ आरोपी ने पहली बार तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली तथा उसे वायरल करने की धमकी देने के साथ उसका यौन शोषण करता रहा। बाद में आरोपी के परिजन भी यहीं आकर रहने लगे।

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, CCTV खंगाल रही है पुलिस

कुमार ने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 10 दिसंबर को आरोपी ने महिला पर दबाव बनाया कि वह धर्म परिवर्तन कर ले। जब उसने मना किया तो उसने जबरन निकाहनामे पर हस्ताक्षर करा लिए और महिला का शोषण करता रहा।

Exit mobile version