Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- खुद को कमजोर ना समझे, सीधे कहे अपनी बात

cm yogi

cm yogi

सहारनपुर। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को सहारनपुर पहुंचे। अपने भाषण से उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता खुद को कमजोर ना समझें। उन्हें अपनी बात कहने के लिए किसी माध्यम की आवश्यकता नहीं है। वह सीधे अपनी बात कह सकते हैं। मुख्यमंत्री पोर्टल पर सीधे लिख सकते हैं, उनकी समस्याओं का त्वरित निस्तारण कराया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज सहारनपुर मंडल के दौरे पर पहुंचे थे। सरसावा एयरबेस स्टेशन पर सरकारी विमान से उतरने के बाद वह हैलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। यहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए राजनीतिक हालातों और विकास कार्यों का फीडबैक लिया। बैठक में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, जसवंत सैनी, डॉ. चंद्रमोहन, विधायक राजीव गुंबर, संजीव वालिया आदि उपस्थित रहें।

इसके बाद मुख्यमंत्री देवी शाकंभरी विवि सहारनपुर पहुंचे। विश्वविद्यालय का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में सहारनपुर मंडल के तीनों जिलों सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और शाामली के विकास कार्यों की समीक्षा की। अफसरों और जनप्रतिनिधियों के साथ मीटिंग करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता का हर हालत में मान रखा जाए। यदि कार्यकर्ता कोई भी जनसमस्या लेकर आता है तो उसकी समस्या का त्वरित निस्तारण कराया जाए।

सीएम योगी ने पदाधिकारियों संग की बैठक, बोले- विकास कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि विकास कार्यों में धीमी गति का फीडबैक मिला है, इसलिए विकास कार्यों में तेजी लाई जाए। जनहित और विकास वाले कार्यों में समय और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए, यदि किसी भी स्तर पर लापरवाही होती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री के इस दौरे को आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। उन्होंने जिस तरह से संगठन के सबसे निचले और सबसे महत्वपूर्ण कड़ी कार्यकर्ता को हिम्मत दी है उससे जाहिर हो रहा है कि अब आगामी चुनाव की तैयारी में भाजपा है।

उल्लेखनीय है कि, सहारनपुर लोकसभा सीट पिछले संसदीय चुनाव में भाजपा हार गई थी। अब भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से अपनी खोई हुई सीट को पाना चाहती है। इसके साथ ही मुजफ्फरनगर और शामली पर भी संगठन का पूरा फोकस है।

Exit mobile version