Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Xiomi ने लॉंच किया धांसू साउंडबार 3.1ch, घर बन जाएगा थियेटर

अगर आप घर के लिए एक दमदार साउंड सिस्टम खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो शाओमी जल्द ही अपना धांसू साउंडबार लॉन्च करने वाला है। इसमें 430W का साउंड आउटपुट मिलेगा, जो आपको डीजे और सिनेमा हॉल की कमी महसूस नहीं होने देगा।

दरअसल, Xiaomi ने वैश्विक बाजार के लिए अपने नए साउंडबार 3.1ch की घोषणा की है। कंपनी ने ट्विटर के जरिए साउंडबार के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। शाओमी साउंडबार 3.1ch डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, एक वायरलेस सबवूफर, वन-टच एनएफसी पेयरिंग सपोर्ट और 430W अधिकतम आउटपुट के साथ आएगा।

कंपनी द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में नया शाओमी साउंडबार 3.1ch ब्लैक कलर का दिखाई दे रहा है और इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। डिवाइस में सामने की तरफ एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले, एक पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर और कनेक्शन टॉगल हैं।

एक्स साउंड सपोर्ट के साथ आएगा, और इसमें मेन यूनिट के साथ एक वायरलेस सबवूफर होगा। इसका मैक्सिमम साउंड आउटपुट 430W होगा और उम्मीद है कि यह एमआई साउंडबार जैसे वॉल माउंटिंग ऑप्शन के साथ आएगा। हालांकि कंपनी ने जल्द ही लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट के प्रमुख डिटेल और तस्वीरों का खुलासा कर दिया है, लेकिन अभी तक कंपनी ने साउंडबार 3.1ch की लॉन्च डेट, उपलब्धता, कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन की घोषणा नहीं की गई है।

कृतिका के घर जल्द गूँजेंगी किलकारियां, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

मौजूदा Mi Soundbar में क्या है खास: बता दें, कंपनी ने 2019 में भारत में अपना एमआई साउंडबार लॉन्च किया था। इसे 4,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था और कंपनी इस प्राइस टैग को बरकरार में कामयाब रही है। यह दो 20mm डोम स्पीकर्स और दो 2.5-इंच वूफर के साथ आता है।

डिवाइस में आठ ड्राइवर हैं, जिनमें दो ट्वीटर, दो वाइड-रेंज ड्राइवर और चार पैसिव रेडिएटर शामिल हैं। डिवाइस एक रिमोट के साथ आता है, जिसके अपकमिंग शाओमी साउंडबार 3.1ch के साथ आने की भी उम्मीद है। एमआई साउंडबार ब्लूटूथ 4.2, स्टीरियो आरसीए और 3.5 मिमी इनपुट का सपोर्ट करता है। यह 50-25000Hz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज प्रदान करता है।

Exit mobile version