Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में जल्द दस्तक देगी शाओमी की नई स्मार्टवॉच, जानिए क्या होगा खास

Xiaomi's new smartwatch will soon knock in India, know what will be special

Xiaomi's new smartwatch will soon knock in India, know what will be special

शाओमी (Xiaomi) भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लाने जा रही है। शाओमी की यह स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve Active है। शाओमी की यह नई स्मार्टवॉच 22 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी। शाओमी ने एक ट्वीट के जरिए इसकी लॉन्चिंग को कन्फर्म किया है। शाओमी 22 जून को ही अपना नया फोन Mi 11 Lite भी लाने जा रही है। शाओमी की Mi Watch Revolve Active स्मार्टवॉच अमेजन पर मिलेगी, जबकि Mi 11 Lite स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। शाओमी ने पिछले साल सर्कुलर डिस्प्ले के साथ Mi Watch Revolve लॉन्च की थी।

हेल्थ ट्रैकिंग और हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम्स से होगी लैसशाओमी की Mi Watch Revolve Active के लिए अमेजन ने लिस्टिंग पेज तैयार किया है। शाओमी की नई स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटर के साथ आएगी। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, बॉडी एनर्जी मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मैनेजमेंट जैसे हेल्थ ट्रैकिंग और हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम्स होंगे। स्मार्टवॉच में अमेजन एलेक्सा बिल्ट-इन इंटीग्रेशन है। इसके अलावा, यह कॉल और ऐप नोटिफिकेशंस उपलब्ध कराएगी।

जल्द पेश होगी ऑफ-रोडर एसयूवी Gurkha, जानिए कैसी होगी डिज़ाइन

कई स्पोर्ट्स मोड में आ सकती है नई स्मार्टवॉचशाओमी की इस फिटनेस फोकस्ड स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन जीपीएस दिया गया है। Mi Watch Revolve Active कई स्पोर्ट्स मोड और कई वॉच फेसेज के साथ आएगी। साथ ही, स्मार्टवॉच के स्ट्रैप को भी आप चेंज कर सकेंगे। शाओमी की यह नई स्मार्टवॉच सर्कुलर एमोलेड डिस्प्ले और वॉटर रेजिस्टेंट बिल्ड के साथ आ सकती है। शाओमी की Mi Watch Revolve में दो हफ्ते तक की बैटरी लाइफ ऑफर की गई थी। ऐसे में Mi Watch Revolve Active में भी इतनी ही बैटरी लाइफ दी जा सकती है।

 

Exit mobile version