Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुनील राठी पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, तीन मकान कुर्क और एक गाड़ी सीज

सुनील राठी Sunil Rathi

Sunil Rathi

लखनऊ। याेगी सरकार ने पूर्वांचल में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की कमर तोड़ दी है। इसके बाद अब याेगी सरकार की पुलिस ने वेस्ट यूपी में बदमाशों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। कुख्यात और मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के आरोपी सुनील राठी पर प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट के तहत सुनील राठी के टीकरी कस्बे में स्थित तीन मकान कुर्क कर दिया और एक गाड़ी को सीज किया है।

यूपी में अपराधी बेलगाम, कानून व्यवस्था ध्वस्त : माता प्रसाद पांडेय

टीकरी कस्बे की पूर्व चेयरमैन राजबाला के बेटे कुख्यात सुनील राठी पर गैंगस्टर की कार्रवाई को लेकर रविवार को सीओ बड़ौत आलोक सिंह व सीओ बागपत ओमपाल सिंह के नेतृत्व में 6 थानों की पुलिस टीकरी पहुची। जहां पर सुनील राठी के मकान की कुर्की की है। परिवार के लोगों ने विरोध किया,लेकिन पुलिस बल के सामने उनकी एक नहीं चली।

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण के विरोध में मशाल जूलूस 28 को

बता दें कि जिलाधिकारी बागपत के निर्देश पर रविवार को टीकरी कस्बे में कुख्यात सुनील राठी के आवास (अवैध सम्पत्ति) को कुर्क करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान जनपद के 6 थानों के बड़ी संख्या में पुलिसबल व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

सुनील राठी की मां राजबाला चौधरी पत्नी स्व. नरेश राठी (पूर्व नगर पंचायत अध्यक्षा), वीरेंद्र व विक्रम पुत्रगण पुत्रगण पलेट सिंह (सुनील राठी के चाचा) पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गयी है जिन पर हरिद्वार, दिल्ली, मेरठ व बागपत के दोघट थानों में हत्या, लूट, अपहरण, हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी समेत अन्य मामले दर्ज है।

हाईकोर्ट ने परीक्षा आयोजित कराने के फैसले में हस्तक्षेप से किया इंकार

इन तीनों पर न्यायालय के आदेश पर प्रशासन ने अवैध सम्पत्ति रखने की कार्यवाही की है। इन अवैध सम्पत्ति की कुल कीमत 1.25 करोड़ के लगभग आंकी गयी है इनमे 3 मकान व एक फॉर्च्यूनर कार शामिल है। कार सुनील राठी की पत्नी दीपाली के नाम है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजदूगी में इस अवैध सम्पत्ति को सील करने की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version