Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ग्राम प्रधान के कमरे में गोली मारकर युवक की हत्या, मचा हड़कंप

Murder

Murder

यूपी के रायबरेली में गुरुवार देर शाम हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव लहूलुहान हालत में प्रधान के ऑफिस में मिला है। ग्रामीणों से सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। स्थलीय निरीक्षण के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी शुभम (20) पुत्र भगौती प्रसाद रोज की तरह दुकान पर गया हुआ था। शाम काफी होने पर जब वो नहीं पहुंचा तो घर से लोग उसकी खोज खबर के लिए निकले। पता चला की शुभम को उसके साथ ही रहने वाले राजवीर ने गोली मार दी है जिससे उसकी मौत हो गई। इससे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। उसी समय पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर राजवीर की तलाश शुरू कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि हरचंदपुर-महाराजगंज रोड पर गढ़ी गांव है। गांव में प्रधान लक्ष्मीकांत का आवास है। उस आवास में उनके साथ रहने वाला युवक शुभम और राजवीर लोध रहा करते थे। उस आवास पर दो गॉर्ड थे जिनके पास अपनी लाइसेंसी बंदूके थी, गॉर्ड बंदूके यही छोड़कर चले जाते थे। आवास पर शुभम और राजवीर में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और राजवीर ने उसी बंदूक से गोली मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

चलती बस में गोली चलने से CRPF जवान की मौत, जानें पूरा मामला

उधर, घटना के समय का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में गॉर्ड की रखी दोनो बंदूके प्रधान के आवास पर मौजूद राजवीर व गांव का एक अन्य युवक हाथों में लेकर निशाना ले रहे हैं. वीडियो में मृतक शुभम की आवाज आ रही है कि चलाना नहीं बंदूक लोड है। लेकिन चंद मिनट में ही बंदूक का ट्रिगर दब गया और सामने मौजूद शुभम की जान चली गई।

Exit mobile version