Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार के बाद श्रेयस अय्यर को एक और झटका, स्लो ओवर-रेट का भरना पड़ेगा जुर्माना

shreyas iyer

श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 29 सितंबर की तारीख अच्छी नहीं रही। टीम को पहले तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा और फिर कप्तान श्रेयस अय्यर पर स्लो ओवर-रेट के चलते 12 लाख रुपये का जुर्माना भी लग गया।

सनराइजर्स हैदराबाद के फास्ट बॉलर नटराजन के फैन हुए ब्रेट लीग

अय्यर ने टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 164 रन बनाए। जॉनी बेयरेस्टो ने 53, डेविड वॉर्नर ने 45 और केन विलियमसन ने 41 रनों की पारी खेली। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी। अय्यर इस मैच में 21 गेंद पर 17 रन ही बना सके। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कोटे के 20 ओवर पूरे करने में निर्धारित समय से 23 मिनट ज्यादा का समय लिया।

राशिद खान ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने दिवंगत माता-पिता को किया समर्पित

दिल्ली कैपिटल्स के लिए स्लो ओवर-रेट का यह पहला मामला था। टीम को प्वॉइंट टेबल में भी अपनी टॉप पोजिशन से हाथ धोना पड़ा। इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स दूसरे पायदान पर फिसल गया है और राजस्थान रॉयल्स टॉप पोजिशन पर आ गया है। दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 3 अक्टूबर को होगा।

Exit mobile version