Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सब्जी का ठेला लगाने वाले डायरेक्टर पर बोले अनूप सोनी- टीम उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में

Balika Vadhu Director Anup Soni

बालिका वधु निर्देशक अनूप सोनी

नई दिल्ली| बालिका वधु, ज्योति, कुछ तो लोग कहेंगे, सुजाता जैसे कई टीवी सीरियल्स का निर्देशन कर चुके रामवृक्ष गौर इन दिनों सब्जी का ठेला लगाने को मजबूर हैं। वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सब्जी का ठेला लगा रहे हैं। कोरोना महामारी ने इनकी रोजी-रोटी छीन ली है। मार्च के महीने में गौर फिल्म सेट के लिए रेकी (जगह का मुआयना करना) करने के लिए गए थे।

पीएम मोदी बोले- विपक्ष अप्रासंगिक हो गया है ,विरोध सिर्फ ‘विरोध’ के लिए है

लॉकडाउन लगने के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया। महामारी को देखते हुए गौर ने अपने पिता का सब्जी बेचने का बिजनेस संभाला। उनका कहना है कि उन्हें इस काम को करने में कोई खेद नहीं है। हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई। अब इस पर एक्टर अनूप सोनी ने रिएक्शन दिया है। बता दें कि अनूप सोनी, बालिका वधु सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं।

टीम RCB की जीत पर एक्साइटेड हुईं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा

ट्वीट कर अनूप सोनी ने लिखा कि यह बहुत दुखद है। हमारी बालिका वधु की टीम को इसकी जानकारी मिली है। वह उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में लगी है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अनूप सोनी ने बताया कि गौर ने शो में सेकंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में काम किया। बालिका वधु की टीम गौर के अकाउंट डिटेल्स लेने की कोशिश कर रही है, जिससे उनकी आर्थिक मदद की जा सके।

Exit mobile version