Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टीम RCB की जीत पर एक्साइटेड हुईं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा

anushka sharma

अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह आईपीएल 2020 (इंडियन प्रीमियर लीग) का लुत्फ ले ही हैं। सोमवार को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। विराट कोहली की इस जीत से अनुष्का शर्मा फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर किया।

BPSC परीक्षा स्थगित करने के लिए सूप्रीम कोर्ट में याचिका

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट कोहली की टीम की जीत के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।’ अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को उनके बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनका नाम लेते हुए केएल राहुल का कैच छोड़ने पर विराट कोहली पर निशाना साधा था। सुनील गावस्कर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ था।

पीएम मोदी बोले- विपक्ष अप्रासंगिक हो गया है ,विरोध सिर्फ ‘विरोध’ के लिए है

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

Exit mobile version