Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया बेहतर स्थिती में, लेकिन भारत पलटवार कर सकता हैः लाबुशेन

Marnus Labuschagne

Australia's Marnus Labuschagne walks off the field after he lost his wicket for 185 runs during their cricket test match against Pakistan in Brisbane, Australia, Saturday, Nov. 23, 2019. (AP Photo/Tertius Pickard)

ब्रिस्बेन। भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी में शतक जडने वाले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने कहा है कि भले ही उनकी टीम का पलड़ा फिलहाल थोड़ा भारी है लेकिन टीम इंडिया कभी भी पलटवार कर सकती है।

मेथी के तेल सेहत के लिए है फायदेमंद, डायबिटीज में होता है इस्तेमाल

लाबुशेन ने भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन लड़खड़ाती ऑस्ट्रेलिया पारी को संभाला। लाबुशेन ने 204 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 108 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को अच्छी स्थिति पर पहुंचाया। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और यह निर्णायक मुकाबला है।

भाजपा कोरोना वायरस से ज्यादा है खतरनाक : टीएमसी सांसद नुसरत जहां

लाबुशेन ने कहा, “मैंने क्रीज पर खुद से कहा कि मुझे बस कूल रहना है और शतक जड़ने के बाद अपनी लय बरकरार रखते हुए पारी को आगे बढ़ाना है। यह बस एक पल होता है और मैंने शतक जड़ने के बाद जश्न मनाने की कोई योजना नहीं बनाई थी।”

सर्दियों में अपनी त्वचा को करते रहें मॉश्चराइज़, अपनाएं ये तरीके

उन्होंने कहा, “मुझे हालांकि दुख हुआ है कि मैं शतक लगाने के बाद ज्यादा देर तक पारी को आगे नहीं बढ़ा सका और आउट हो गया। टिम पेन और कैमरुन ग्रीन का नयी गेंद से खेलना अच्छा है। हमारा पलड़ा भले ही थोड़ा भारी है लेकिन टीम इंडिया पलटवार कर सकती है।”

Exit mobile version