Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिक्षा के मंदिर में सजी बार बालाओं की महफिल, जमकर उड़ाएं गए नोट

bar girls

bar girls dance in government school

गोपालगंज। जिले के एक सरकारी स्‍कूल (Government School) में ही बारातियों के मनोरंजन के लिए ऑर्केस्‍ट्रा (Orchestra) का आयोजन किया गया। इस दौरान बार बालाएं (Bar Girls) भोजपुरी गाने पर डांस (Dance) करती रहीं और वहां मौजूद लोग उन पर पैसे लुटाते रहे।

यह सब तब हो रहा था, जब अग्निपथ स्‍कीम को लेकर जारी हिंसक विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू थी। कानून को ताक पर रखकर स्‍कूल में बार बालाओं (Bar Girls) का डांस चलता रहा और स्‍थानीय पुलिस सोती रही। पुलिस इससे पूरी तरह से बेखबर रही। इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब स्‍थानीय प्रशासन सकते में है।

जानकारी के अनुसार, नगर थाने के पास स्थित एसएस बालिका विद्यालय में बार बालाओं की महफिल सजी। भोजपुरी के अश्लील गानों पर बार बालाएं(Bar Girls)  रातभर थ‍िरकती रहीं। इस दौरान लोग उन पर नोट उड़ाते रहे। बताया जाता है कि 21 जून की रात सीवान से नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर रोड में बरात आई थी।

रात में बरातियों और मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए ऑर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था। इसके लिए 5 बार बालाओं को बुलाया गया था। बालिका विद्यालय में रातभर डांस का कार्यक्रम चलता रहा, लेकिन पुलिस को इसकी कानों-कान खबर नहीं लगी।

इसका वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि धारा 144 लगे होने के बावजूद प्रशासन ने ऑर्केस्‍ट्रा पार्टी के कार्यक्रम को अनुमति कैसे दे दी।

पूरे जिले में धारा 144

दरअसल, अग्निपथ योजना के विरोध- प्रदर्शन को लेकर गोपालगंज के डीएम डॉक्‍टर नवल किशोर चौधरी ने पूरे जिले में धारा 144 लगाने का आदेश दे रखा है। इसके तहत कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं। इसके बावजूद एसएस बालिका प्लस-टू उच्च विद्यालय में बार बालाओं के अश्लील डांस की महफिल पूरी रात सजी रही। चंद कदम पर नगर थाना मौजूद है। इसके बावजूद पुलिस की नाक के नीचे पूरी रात डीजे की तेज धुनों पर अश्लील डांस का कार्यक्रम चलता रहा, पर पुलिस तक इसकी आवाज नहीं पहुंच सकी।

‘तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है’, महाराष्ट्र संकट के बीच शुरू हुआ पोस्टर वार

पुलिस की नाक के नीचे शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस होता रहा, लेकिन पूरा प्रशासन इससे अनभिज्ञ बना रहा। प्रशासन से इस बाबत जब सवाल पूछा गया तो अधिकारियों ने बताया कि उनको इसकी जानकारी नहीं थी। वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सरकारी स्कूल में इस आयोजन का आदेश किसने दिया था।

Exit mobile version