Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोलकाता: BJP कार्यकर्ता गणेश रॉय का शव पेड़ से लटका मिला

BJP worker Ganesh Roy's body found hanging from tree

BJP कार्यकर्ता गणेश रॉय का शव पेड़ से लटका मिला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गोघाट क्षेत्र में स्थित खनती गांव के पास अधेड़ उम्र के गणेश रॉय का शव पेड़ से लटका हुआ मिला।

संसद का मानसून सत्र : लोकसभा के पांच सांसद निकले कोरोना पॉजिटिव

बीजेपी ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने रॉय की हत्या की है। हालांकि टीएमसी ने इस आरोप का खंडन किया है। टीएमसी ने कहा कि पार्टी के सदस्य रॉय की हत्या में शामिल नहीं थे।

रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन बिहार व देश के लिए अपूरणीय क्षति: अश्विनी चौबे

पुलिस ने बताया कि गणेश रॉय शनिवार से लापता था और उसकी मौत के कारण की जांच की जा रही है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी ने रॉय की हत्या कर आधी रात को उसका शव पेड़ से लटका दिया ताकि क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं में दहशत का माहौल पैदा किया जा सके।

कंगना को मिला एक और झटका, BMC ने कंगना के घर में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा

दिलीप घोष ने कहा, “बीजेपी कार्यकर्ताओं को लटकाकर उनकी हत्या करना नया चलन बन गया है, लेकिन हम इसका कड़ा प्रतिरोध करेंगे। बीजेपी को मिल रहे समर्थन से टीएमसी भयभीत है।”

श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग के लिए लगा 7 साल का बैन हुआ खत्म

हुगली से बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा, “इस बर्बरता का अंत होना चाहिए। कहां हैं लोकतंत्र के रक्षक और पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही हत्या पर वे चुप क्यों हैं?” घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ देर के लिए गोघाट-आरामबाग सड़क मार्ग जाम कर दिया, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया।

Exit mobile version