Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार में मिला संदिग्ध रूप से गोली से घायल कारोबारी, हालत नाजुक

संदिग्ध रूप से गोली से घायल कारोबारी

संदिग्ध रूप से गोली से घायल कारोबारी

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज संदिग्ध रूप से गोली से घायल विस्फोटक कारोबारी नाजुक हालत में मिला, जिसे इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नहदोरा गांव के निकट सड़क किनारे खड़ी कार में खून से लथपथ कबरई के विस्फोटक कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी नाजुक हालत मिला। सूचना मिलने पर श्री त्रिपाठी को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने कारोबारी के गले में गोली लगने से उसकी हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कारोबारी को गोली कैसे लगी। उसने खुद को गोली मार आत्महत्या का प्रयास किया अथवा किसी और ने गोली मारी है।

राज्य सरकार महिलाओं के सामाजिक और आर्थिक विकास के लिए कटिबद्ध: सीएम योगी

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार से दो दिन पहले हुए विवाद के बाद विस्फोटक विक्रेता इन्द्रकांत त्रिपाठी काफी चर्चा में थे। एसपी के खिलाफ सोशल मीडिया में कल एक वीडियो अपलोड करके इन्द्रकांत ने काम करने के एवज में प्रतिमाह बड़ी रकम रिश्वत में मांगने समेत अनेक गम्भीर आरोप लगाए थे।

उन्होंने अपने वायरल वीडियो में विस्फोटक माफिया के इशारे पर पुलिस कप्तान द्वारा उसे फर्जी मुकदमो में फसाये जाने व उसकी हत्या करा दिए जाने की आशंका भी जताई गई थी। हालांकि पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने उक्त वीडियो के संबंध में कल देर शाम स्पष्टीकरण देकर उसे झूठा तथा उन्हें बदनाम करने की साजिश करार दिया था।

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रैक्टिस सेशन देख हैरान रह गए इरफान पठान

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पूर्व से विभिन्न गम्भीर मामलों में वांछित आरोपी ने अपने बचाव के लिए पुलिस को निशाने पर लेने की कोशिश की थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version