Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए फिर सीन रीक्रिएट करेगी CBI? एक्टर के घर पहुंची टीम

Sushant Singh Rajput CBI investigation

सुशांत सिंह राजपूत सीबीआई जांच

मुंबई| सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और ईडी की जांच जारी है। एक ओर जहां एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर अपनी जांच तेज कर दी है, वहीं दूसरी ओर सीबीआई ने भी अपनी पड़ताल तेज कर दी है। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज फिर बांद्रा स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची हैं। माना जा रहा है कि सीबीआई एक बार फिर से सीन रीक्रिएट करेगी और परत दर परत गुत्थी सुलझाएगी।

कानपुर में फिर सामने आया नया कारनामा, नाबालिग को शराब से नहलाया, और फिर…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के घर पहुंची सीबीआई की इस टीम में दिल्ली एम्स के डॉक्टर भी शामिल हैं। साथ सीबीआई टीम के साथ सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह भी हैं। इसके अलावा, सीबीाई अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज को भी सुशांत के घर ले गई है।

बताया जा रहा है कि सीबीआई टीम सुशांत के घर पर क्राइम सीन रीक्रिएट करेगी, ताकि उस दिन वास्तव में क्या हुआ था-सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या- इसका पता लगाया जा सके। हालांकि, इससे पहले भी सीबीआई सीन रिक्रिएट कर चुकी है। मगर उस वक्त एम्स के डॉक्टर उपस्थित नहीं थे।

सुशांत बैंक स्टेटमेंट का मामला सुलझाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बुलाती थी श्रुति

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच एनसीबी, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा साझा की गई एक रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज किया। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फंदे से लटका मिला था।

Exit mobile version