Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सरकार और संगठन में फेरबदल करने को लेकर भाजपा में मंथन

bjp meeting

bjp meeting

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक ढांचे की मजबूती के लिये पार्टी और सरकार में जरूरी फेरबदल को लेकर सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और उपाध्यक्ष एवं प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं ने विचार विमर्श किया।

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के अलावा प्रदेश सरकार के कुछ मंत्री और पार्टी पदाधिकारी शामिल हुये। बाद में दोनो नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास में जाकर मुलाकात की।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को दोनो नेता उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य से अलग अलग मुलाकात करेंगे। इसके अलावा वे कुछ मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं से भी मिलेंगे। श्री संतोष और श्री सिंह दो दिवसीय दौरे पर यहां आये है। उन्होने कैबिनेट स्तर के कुछ मंत्रियो से बातचीत कर सरकार के कामकाज के बारे में जानकारी हासिल करने के साथ इसे संगठन के तालमेल से बेहतर बनाये जाने के उपायों के बारे में विचार विमर्श किया।

पंचायत चुनाव ड्यूटी के महीने बाद तक मृत कर्मियों के आश्रितों को मिलेंगे 30 लाख

कैबिनेट स्तर के एक मंत्री ने कहा “ भाजपा नेताओं ने पार्टी के कामकाज के बारे में विस्तार से जानकारी एकत्र की और सरकार की लोकप्रियता के बारे में जानने के साथ इसमें और सुधार की गुजाइंश के बारे में पूछा।” एक अन्य मंत्री ने कहा कि भाजपा की पूरी कवायद अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर है।

पार्टी के प्रदेश महासचिव गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि श्री संतोष और श्री सिंह ने चुनाव प्रचार की रणनीति की समीक्षा की। उन्होने पाटी के अभियान सेवा ही संगठन की समीक्षा की और कहा कि कोविड के कठिन समय के दौरान लोगों की मदद कैसे की जा सकती है। उन्होने सलाह दी कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर इस प्रचार अभियान को आगे भी जारी रखा जा सकता है जिससे लोग वैक्सीन के प्रति और अधिक जागरूक हो सके और कोविड प्रोटोकाल का पालन कर सकें।

Exit mobile version