Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिविलियर्स ने IPL में पूरे किए 5 हजार रन, रोहित और विराट के क्लब में हुए शामिल

De Villiers completes 5 thousand runs in IPL, Rohit and Virat join club

De Villiers completes 5 thousand runs in IPL, Rohit and Virat join club

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन के 22वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रहा है। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ जब डिविलियर्स मैदान पर उतरे। आज उनके पास खुद को विराट कोहली, रोहित शर्मा के खास क्लब में शामिल का सुनहरा मौका था। जिस पर उन्होंने अमल भी कर दिया है।

डिविलियर्स की तूफान में उड़ा दिल्ली, पंत को जीत के लिए चहिए 172 रन

डिविलियर्स के IPL में 5 हजार रन पूरे हो चुके हैं। वे ऐसा करने वाले छठे खिलाड़ी हैं। लगातार जीत की हैट्रिक पर सवार दिल्ली की टीम एक और मैच अपने नाम करने के लिए मैदान में उतरेगी। वहीं दूसरी ओर पिछली हार का बदला लेने विराट टीम मैदान में उतरेगी। ऐसे में इस मुकाबले में टीम अपने स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स से एकबार फिर धमाकेदार पारी की उम्मीद थी। हलाकि मैक्सवेल ने तो दमदार पारी नहीं खेल पाई लेकिन डिविलियर्स ने अपनी IPL में 40वीं फिफ्टी लगाई।

Flipkart लेकर आया है ‘Big Saving Days Sale’ जानिए कब शुरू हो रही है सेल

इस मामले में उन्होंने विराट और रोहित की बराबरी की। डिविलियर्स के IPL में 5 हजार रन भी पूरे हो चुके हैं। वे ऐसा करने वाले छठे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले विराट कोहली, सुरेश रैना, शिखर धवन, डेविड वॉर्नर ऐसा कर चुके हैं। डिविलियर्स ने सबसे कम बॉल (3288) पर 5 हजार रन पूरे करने का रिकॉर्ड बनाया। इससे पहले यह रिकॉर्ड डेविड वॉर्नर (3554) के नाम था।

 

 

Exit mobile version