Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हर्ष फायरिंग में भाई-बहन समेत पांच बच्चों को लगी गोली, दो गंभीर

Shooting

Shooting

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के धनघटा क्षेत्र के अशरफपुर गांव में गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से मासूम भाई- बहन समेत पांच बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों में शामिल भाई-बहन की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। शुक्रवार को एसपी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार अशरफपुर गांव निवासी रामचंद्र के पास सिर्फ दो बेटियां थी। करीब 12 वर्ष बाद 11 जून को उनकी पत्नी ने पुत्र को जन्म दिया। बेटे के पैदा होने की खुशी में छठी-बरही में गुरुवार रात आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया। उसी दौरान किसी युवक ने कट्टे से हर्ष फायरिंग कर दी।

बाइक सवार को बचाने में पलटी तेज रफ्तार कार, तीन बच्चों समेत छह की मौत

मौके पर मौजूद ननिहाल में आया आठ वर्षीय प्रियांशु पुत्र गौरीशंकर, 12 वर्षीय सत्यमा पुत्री चुन्नीलाल, छह वर्षीय रागिनी पुत्री विनोद, आठ वर्षीय अर्चना पुत्री अमरदीप और छह वर्षीय आयुष पुत्र अमरदीप को गोली लग गई।

पांच बच्चों को गोली लगने की घटना से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इधर आनन-फानन में लोग घायलों को सीएचसी मलौली ले गए, जहां से गंभीर रूप से घायल आयुष और अर्चना को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में वहां से भी दोनों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ये आरोप

घटना की सूचना पर रात में ही एसओ रोहित प्रसाद मौके पर पहुंच गए। वहीं शुक्रवार को एसपी डॉक्टर कौस्तुभ और सीओ अंबरीष भदौरिया ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का एसओ को निर्देश दिया।

Exit mobile version