Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तान में पूर्व राजनयिक की बेटी का मर्डर, आरोपी प्रेमी ने GF का सर भी काटा

पाकिस्तान में पूर्व राजनयिक की बेटी का मर्डर, आरोपी प्रेमी ने GF का सर भी काटा

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के एक पूर्व राजनयिक की 27 वर्षीय बेटी की यहां धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी। जियो न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया कि मृतक की पहचान नूर मुकादम के रूप में की गयी है, जो दक्षिण कोरिया और कजखस्तान में पाकिस्तान के राजदूत के रूप में कार्यरत रहे शौकत मुकादम की बेटी थी।

चीन: हाईवे टनल में भरा बाढ़ का पानी, 13 मजदूरों की मौत, रेस्क्यू जारी

पुलिस ने बताया कि शहर में एफ-7 इलाके के एक घर में मंगलवार को नूर की हत्या की गयी। पहले किसी धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गयी और बाद में उसका सिर काट दिया गया। उसकी हत्या के आरोपी जहीर जफर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वह इस्लामाबाद की प्रमुख कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का बेटा है। बताया जा रहा है कि नूर ने जहीर के साथ अपना प्रेम संबंध समाप्त कर लिया था जिससे नाराज होकर उसने नूर की हत्या कर दी।

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 2 प्लेन आपस में टकराए, बड़ा हादसा टला

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उसे नशे का आदी और मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है। हत्या में संलिप्तता के आरोप में युवती की एक सहेली को भी गिरफ्तार किया गया है।

कोरोना के बाद मंकी बी वायरस का खतरा, संक्रमित होने पर 80% तक मौत की संभावना, जानें क्या हैं इसके लक्षण

विदेश कार्यालय के प्रवक्ता जाहिद हफीज चौधरी ने घटना की निंदा की और संवेदना व्यक्त की। प्रवक्ता ने ट्विटर पर लिखा, “ वरिष्ठ सहयोगी एवं पाकिस्तान के पूर्व राजदूत की बेटी की हत्या से गहरा दुख हुआ। शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना और मुझे उम्मीद है कि इस जघन्य अपराध के अपराधी को न्याय के कठघरे में खड़ा किया जायेगा।

Exit mobile version