Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनंतनाग में मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

terrorist killed

terrorist killed

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शालगुल वन क्षेत्र में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है।

बताया गया है कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में घेराबंदी करने और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

आसपास के इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते फिलहाल जंगल में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

अचानक लापता हुए महोबा के ADM राम सुरेश वर्मा, अलाधिकारियों में मचा हड़कंप

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने चार आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि ये आतंकी किस संगठन से संबंधित थे, फिलहाल इसकी पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों की पहचान की जा रही है। एहतियात के तौर पर पूरे अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विश्वसनीय सूत्रों से उन्हें शालगुल के जंगलों में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी सेना की तीन आरआर और सीआरपीएफ का दल शालगुल के जंगलों में पहुंच गया। आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया। वहीं जंगल में छिपे आतंकियों ने जब सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखा तो उन्होंने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दी।

दो डंपरों में भीषण भिड़ंत, एक ड्राइवर के दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी

जवाबी कार्रवाई के बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उन्होंने गोलीबारी जारी रखी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था परंतु उन्होंने उनकी बात को अनसुना कर गोलीबारी जारी रखी। करीब तीन से चार घंटे तक चली इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल चारों आतंकियों को मार गिराने में कामयाब रहे। उन्होंने बताया कि फिलहाल जंगल में उनका तलाशी अभियान जारी है। जैसे यह सुनिश्चित हो जाता है कि जंगल में और कोई आतंकी मौजूद नहीं है। ऑपरेशन को समाप्त कर दिया जाएगा

Exit mobile version