Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जन्मदिन की पार्टी के दौरान फटा गैस सिलेंडर, बच्चों समेत 20 लोग घायल

LPG cylinder

LPG cylinder Explosion

करनाल। हरियाणा के करनाल के भोला खालसा गांव में जन्मदिन की पार्टी के दौरान गैस सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) से बच्चों समेत 20 लोग घायल हो गए। घायलों को निगदू, कुरुक्षेत्र और करनाल के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

घायल बच्चे के चाचा ने कहा कि जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, तभी अचानक हादसा हो गया। इस हादसे में करीब  20 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 3 साल के बच्चों से लेकर 30 साल के युवा शामिल हैं। इनमें तीन लोगों को करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, गांव के एक बच्चे का जन्मदिन था। इस दौरान धूमधाम से पार्टी की जा रही थी। गांव में घर के बाहर कार्यक्रम रखा गया था। अलग-अलग व्यंजन के स्टॉल लगाए गए थे। इसी दौरान पॉपकॉर्न के स्टॉल पर काम कर रहा व्यक्ति सिलेंडर बदलने लगा। इसके बाद दूसरे स्टॉल पर जल रही आग वजह से सिलेंडर जलने (Cylinder Blast) लगा।

लोगों के अनुसार, इस घटना में करीब 20 लोग झुलस गए हैं, जिन्हें अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। करनाल के एक निजी अस्पताल में एक ही परिवार के ही 3 लोग भर्ती हैं। इनमें  मां और बच्चा 30 से 35 फीसदी तक झुलस गए हैं। कुछ हलवाई भी झुलसे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

तेलंगाना में बोले अखिलेश- सब मिलकर भाजपा को यूपी से हटाएंगे

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि आग की चपेट में आने से करीब 14 लोग झुलसे हैं। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। हादसे के शिकार हुए लोगों को अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ। इस मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो सकेगी।

निजी अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि उनके अस्पताल में भोला खालसा गांव से 3 मरीज आए हैं, इनमें एक 3 साल के बच्चे की हालत नाजुक है। मरीजों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

Exit mobile version