Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘एक घंटा हमको इंतजार कराया उसके बाद…..’, खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर

Kailash Kher

Kailash Kher

लखनऊ। मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) हर इवेंट की शान होते हैं। जहां भी वे जाते हैं अपने गानों से माहौल को एनर्जी से भर देते हैं। लेकिन ये क्या… ? कैलाश खेर को गुस्सा आ गया है। वे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स इवेंट में मैनेजमेंट के अधिकारियों पर बरस पड़े। आखिर ऐसा क्या हुआ था जो सिंगर को गुस्सा आया, डिटेल में जानते हैं।

यूपी के लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स (Khelo India University Games) का आयोजन हो रहा है। 25 मई से 3 जून तक ये इवेंट होना है। गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल तरीके से खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में कैलाश खेर ने अपने गानों से जोश भरा। मगर यहां उन्हें मैनेजमेंट की व्यवस्थाओं से दिक्कत हुई। वे बाबू बनारसी दास मैनेजमेंट पर भड़क उठे। सिंगर ने कहा कि ज्यादा कमांडो दिखाई जा रही है जबकि वह महाराज योगी आदित्यनाथ के लाडले हैं, कमांडो गिरी जहां दिखानी है वहां दिखाई जाए।

गुस्सा हो गए कैलाश खेर (Kailash Kher)

माइक हाथ में लेकर कैलाश खेर गुस्से में कहते हैं- तमीज सीखो। एक घंटा हमको इंतजार कराया उसके बाद तमीज नाम की कोई चीज ही नहीं है। क्या यही खेलो इंडिया है? खेलो इंडिया तब होगा जब हम खुश होंगे, घरवाले खुश होंगे और फिर दुनिया के बाहरी वाले लोग खुश होंगे, कोई काम करना आता नहीं है इसीलिए पहले तमीज सीखो। अगर बोलना चाहेंगे तो बहुत कुछ बोल सकते हैं। फिर लोग कहने लगेंगे कि छोड़ दीजिए सर रहने दीजिए, मत बोलिए। हम यहां गाने के लिए आए हैं हमको बुलाया है तो यह जान लीजिए कि एक डेढ़ घंटा हमारा ही है।

महाराज योगी जी हमें लाड करते हैं- कैलाश (Kailash Kher)

कैलाश खेर ने अव्यवस्था फैलाने वालों को स्टेज से संदेश देते हुए कहा कि उनको महाराज योगी जी भी लाड करते हैं, पूरी दुनिया उनको लाड करती है क्योंकि उनका भारतवासियों के चरण छूकर प्रणाम करने का मन करता है। वे कहते हैं- हम हर भारतवासी का पैर धोकर पीना चाहते हैं। लेकिन पहले चीजें व्यवस्थित होनी चाहिए। अगर ऐसे नहीं ध्यान दिया जाएगा तो यही सब चलता रहेगा। यह सब मत कीजिए। हालांकि थोड़ी देर बाद सिंगर नॉर्मल हो गए और माइक पर मुस्कुराते हुए कहने लगे- हमारी सांस चढ़ रही है फिर भी हम नाच रहे हैं, फिर भी गा रहे हैं और पगला रहे हैं, थोड़ा इस बात पर भी ध्यान दीजिए कि कोई इतना भी गाने के लिए पगलाया है।

कैलाश ने खेल के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी नवनीत सहगल को भी अपने गानों पर थिरकाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इवेंट का मजेदार वीडियो भी शेयर किया है।

दूसरी बार दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, 60 साल की उम्र में रचाई शादी

सिंगर ने पीएम मोदी का आभार जताते हुए लिखा- धन्यवाद हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी का, खेल और संगीत को एक साथ जोड़ने की पहल कराने के लिए। दोनों विधाओं को देश में युगों युगों से हल्के में लिया जाता रहा है, खेलों भारत के कुछ अविस्मरणीय पलों में महत्वपूर्ण रेखांकित ऐतिहासिक पल।

Exit mobile version