Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करण जौहर हैं गॉडफादर ऑफ स्टार किड्स, इन सभी को किया लॉन्च

star kids

star kids

मुंबई| बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने आज अपनी नई फिल्म ‘बेधड़क’ (bedhadak) की अनाउंसमेंट की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर दी है, फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के जरिए उन्होंने तीन नए चेहरे लक्ष्य लालवानी, गुरफतेह पीरजादा, और स्टार किड शनाया कपूर को लॉन्च किया है। शनाया बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और एक्ट्रेस महीप कपूर की बेटी हैं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब करण ने किसी स्टार किड को लॉन्च किया हो। इससे पहले करण कई एक्टर्स को लॉन्च कर चुके हैं।

करण जौहर की पार्टी से फैला कोरोना, करीना के बाद ये सेलेब्स भी हुई संक्रमित

आलिया भट्ट(Alia Bhatt)

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें उनके साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी साथ नजर आए थे। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 16 किलो तक वजन कम किया था। इसके बाद उन्होंने ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’, और ‘राजी’ जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। हाल ही में रिलीज हुई आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ लोगों को काफी पसंद आ रही है। बता दें एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट संग इश्क फरमाते दिखे शांतनु माहेश्वरी

वरुण धवन(Varun Dhawan)

‘माई नेम इज खान’ में करण जौहर के साथ असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद, वरुण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने इस फिल्म में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया था। इसके बाद से एक्टर ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में कीं। इस लिस्ट में ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी 2’, ‘दिलवाले’ और ‘जुड़वा 2’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। वरुण आखिरी बार फिल्म ‘कुली नं. 1’ में नजर आए थे।

अनन्या पांडे(ananya pandey)

अनन्या पांडे (ananya pandey) ने भी साल 2019 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जिसमें तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ में नजर आई थीं। अनन्या जल्द ही साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में दिखेंगी।

जाह्नवी कपूर(Jhanvi Kapoor)

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने 2019 में आई करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह हिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक थी। धड़क में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आए थे। दोनों की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी। एक्ट्रेस ने इसके बाद ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों में काम किया। अभी जाह्नवी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Exit mobile version