Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CSK को लगा बड़ा झटका, एक करोड़ में खरीदा ये खिलाड़ी IPL से हुआ बाहर

Kyle Jamieson

Kyle Jamieson

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन (Kyle Jamieson ) को कमर की सर्जरी करानी होगी। उनकी चोट फिर उभर आई है, जिसके कारण वह 9 महीने से अधिक समय से क्रिकेट मुकाबले से दूर हैं। अब वह आईपीएल 2023 में भी नहीं खेल पाएंगे। जेमीसन को इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की मौजूदा सीरीज में वापसी करने की उम्मीद थी, उन्होंने पिछला टेस्ट जून 2022 में खेला था।

हालांकि चोट के दोबारा उभरने और सर्जरी को देखते हुए इस 28 साल के तेज गेंदबाज को पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिए थोड़ा अधिक इंतजार करना होगा। यह तेज गेंदबाज इसी महीने इंग्लैंड की मेहमान टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड इलेवन की ओर से अभ्यास मैच खेला था।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने ‘एसईएन रेडियो’ से कहा, ‘काइल के लिए यह चुनौतीपूर्ण और मुश्किल समय है। हमारे लिए बड़ा नुकसान।’ उन्होंने कहा, ‘जब वह टीम का हिस्सा था तो हमारे लिए शानदार खिलाड़ी था। हम उसके उबरने की कामना करते हैं।’

जेमीसन (Kyle Jamieson ) ने इससे पहले उम्मीद जताई थी कि आराम के साथ उनकी चोट ठीक हो जाएगी, लेकिन इसके दोबारा उबरने पर उन्हें सर्जरी का विकल्प चुनने को बाध्य होना पड़ा।

स्टीड ने कहा, ‘कई विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की कमर की सर्जरी हुई है और इससे उबरने में अलग-अलग समय लगता है। हम काइल को उबरने का सर्वश्रेष्ठ मौका देना चाहते हैं क्योंकि हमें पता है कि वह हमारे लिए कितना शानदार खिलाड़ी है।’

पहाड़ में रोजगार और स्वरोजगार के नए अवसर बनाए जा रहे हैं: पीएम मोदी

काइल जेमीसन (Kyle Jamieson ) को 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ में खरीदा था। जेमीसन ने आईपीएल के अब तक 9 मैचों में 9 विकेट निकाले हैं। उन्होंने ये सभी मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए 2021 के सीजन में खेले थे।

Exit mobile version