Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पांच महीने बाद चेन्नई में खुल रही शराब की दुकाने, एक दिन में दिए जाएंगे 500 टोकन

Liquor shops opening in Chennai after five months

पांच महीने बाद चेन्नई में खुल रही शराब की दुकाने

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने रविवार को कहा कि लगभग पांच महीने बाद चेन्नई और उपनगरीय क्षेत्रों में 18 अगस्त से सरकार संचालित शराब की दुकानें फिर से खुलेंगी। शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक खुलेंगी और ग्राहकों को एक दिन में केवल 500 टोकन ही दिए जाएंगे।

मुर्शिदाबाद के शमशेरगंज इलाके में टीएमसी कार्यकर्ता की बम विस्फोट से मौत

इसमें कहा गया कि शराब की दुकानों पर जाने वालों को आवश्यक रूप से मास्क पहन कर जाना है। और एक दूसरे से उचित दूरी बनाकर रखनी है।

ग्रेटर चेन्नई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आने वाले चेन्नई और उपनगरीय क्षेत्रों को छोड़कर शेष तमिलनाडु में सात मई को शराब की दुकानें खुल गई थीं। कोविड-19 के यहां अपेक्षाकृत अधिक मामले होने के कारण मई में शराब की दुकानें नहीं खुली थीं।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने शुक्रवार को अम्मा कोविड-19 होमकेयर योजना शुरू की है। जिसमें 2,500 रुपये के पैकेज वाली दवाइयां, पल्स ऑक्सीमीटर और डिजिटल थर्मामीटर उन लोगों को बेचे जाएंगे जो ‘होम क्वारंटाइन’ में हैं।

सोमालिया : मोगादिशु के होटल में आतंकी हमला, 8 की मौत, 28 अन्य घायल

सरकार ने एक बयान में कहा कि इस योजना में एक पल्स ऑक्सीमीटर, एक डिजिटल थर्मामीटर, 14 फेस मास्क, हाथ धोने के लिए एक साबुन, पानी में मिश्रित हर्बल पाउडर, 60 हर्बल टैबलेट, 14 जिंक टैबलेट,14 मल्टी-विटामिन टैबलेट और एक कोविड-19 बुकलेट शामिल है। पैकेज तमिलनाडु के गवर्नमेंट मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उपलब्ध होगा।

Exit mobile version