Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

16 अगस्त से फिर से ऐक्शन में नजर आ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली| टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तैयारी शुरू कर चुके हैं। हाल में खबर आई थी कि धोनी रांची में जेएससीए स्टेडियम में बॉलिंग मशीन के जरिए बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे थे। धोनी 16 अगस्त से चेपक में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा ले सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम 16 अगस्त से सभी खिलाड़ियों के लिए चेपक में ट्रेनिंग कैंप शुरू करने के बारे में सोच रही है।

स्टाक क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर कराए तीन टैटू

रांची में धोनी इंडोर प्रैक्टिस करने पहुंचे थे, रिपोर्ट्स् के मुताबिक सीएसके चेपक में 15 सदस्यीय ट्रेनिंग कैंप आयोजित कर रहा है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंचाइजी 16 से 20 अगस्त के बीच यह कैंप आयोजित करना चाहती है। इसके बाद सभी क्रिकेटर्स युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना होंगे। इस साल आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है। इस रिपोर्ट की माने तो इस कैंप को लेकर फ्रेंचाइजी टीम तमिलनाडु सरकार को पत्र भी लिख चुकी है और अब उसे जवाब का इंतजार है।

चेन्नई सुपर किंग्स के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर काशी विश्वनाथम ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, ‘हम चेन्नई में 16 से 20 अगस्त एक कैंप आयोजित कराना चाहते हैं। हम तमिलनाडु सरकार को इसको लेकर पत्र लिख चुके हैं। जुबानी तौर पर वो हां कह चुके हैं, लेकिन अभी लिखित तौर पर अप्रूवल नहीं मिला है। अगर अप्रूवल आ जाता है तो हम भारतीय क्रिकेटरों के लिए कैंप लगाएंगे।’ कैंप के शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ियों का अपने होमटाउन में कोविड-19 टेस्ट होगा। इसके बाद वो चेन्नई पहुंचेंगे और 17 और 18 अगस्त को फिर से टेस्ट कराएंगे।

SC में सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक्टर के फैन्स से की ये अपील

सीएसके की टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो सकती है, लेकिन अगर कैंप होता है तो इसमें कुछ देरी हो सकती है। धोनी ने इस साल मार्च की शुरुआत में चेन्नई में प्रैक्टिश शुरू की थी। इस साल आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित किया गया था। धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के बाद से कोई इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है।

Exit mobile version