Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहारी फर्स्ट के नारे का मांझी ने दिया जवाब, नए नारे के साथ लगाया पोस्टर

Manjhi responds to the slogan of Bihari First

बिहारी फर्स्ट के नारे का मांझी ने दिया जवाब

पटना: महागठबंधन छोड़ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हाथ मिलाने के बाद जीतन राम मांझी और उनकी पार्टी लगातार नीतीश कुमार का तीर चलाते हुए एलजेपी अध्यक्ष चिराग को टारगेट करने में लग गई है। जिस तरह एनडीए में होकर भी चिराग पासवान नीतीश कुमार की फजीहत कर रहे थे, ठीक उसी तरह जीतन राम मांझी अब एनडीए में होकर चिराग की किरकिरी कर रहे हैं।

उद्धव ठाकरे को मिली जान से मारने की धमकी, दुबई से मातोश्री आया फोन

जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने पटना के चौक-चौराहों पर एक पोस्टर लगाया, जिसमें सीधे तौर पर चिराग पासवान को साधने की कोशिश की गई है। हम की ओर से लगाए गए पोस्टर में चिराज पासवान के बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के नारे का जवाब देते हुए नारा दिया गया है, “फर्स्ट बिहार, नीतीश कुमार”। पोस्टर में जीतन राम मांझी, नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं की फोटो है। साथ ही एनडीए में शामिल होने पर बधाई भी दी गई है।

राजस्थान : पत्नी की हत्या कर शव को दो दिन कमरे में रखा, बदबू आने लगी तब किया दफन

मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट संकल्प के तहत सभी प्रमुख अखबारों में एक विज्ञापन दिया गया था। विज्ञापन के जरिये एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की गई थी। इस विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया था कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों-बहनों को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा।

मुंबई और सीएसके की टक्कर से होगा IPL 2020 का आगाज

विज्ञापन में कहा गया था, “लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है। विज्ञापन में ‘धर्म ना जात, करे सबकी बात’ पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है।” बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी जब से बनी है पार्टी की ओर से पहली बार अधिकारिक विज्ञापन दिया गया है।

IPL 2020 का नया शेड्यूल जारी,जानें कब, कहां और कितने बजे से खेले जाएंगे मैच?

पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया था कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज करने की लड़ाई लड़ रही है। इस विज्ञापन से युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है की सभी बिहारी, बिहार को फर्स्ट और बिहारी को फर्स्ट बनाने के लिए साथ आए और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें।

Exit mobile version