Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट का आरोपी अरेस्ट, NIA ने बेल्लारी से दबोचा

Rameshwaram Cafe Blast

Rameshwaram Cafe Blast

बेंगलुरु। रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट (Rameshwaram Cafe Blast ) के आरोपी को 12 दिनों तक चली लुका-छिपी के बाद एनआईए की टीम ने बुधवार को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी को बेल्लारी से पकड़ा गया और अब उससे सघन पूछताछ की जाएगी। आरोपी की पहचान शब्बीर के तौर पर हुई है। 1 मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट (Rameshwaram Cafe Blast )  के बाद हड़कंप मच गया था। इस हमले में 10 लोग घायल हुए थे। हादसे के 5 दिन बाद जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) कौ सौंपी गई थी। कैफे में बम रखते हुए संदिग्ध शब्बीर सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आया था।

Rameshwaram Cafe Blast: ऑर्डर देकर कैफे में छोड़ा IED से भरा बैग, CCTV में कैद हुआ आरोपी

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट (Rameshwaram Cafe Blast ) के आरोपी की सूचना देने के लिए एनआईए ने 10 लाख रुपये का नाम इनाम देने की घोषणा की थी और आरोपी शब्बीर को वॉन्टेड भी घोषित किया था। 5 दिनों तक सघन जांच और छापेमारी के बाद आखिरकार वह एजेंसी के हत्थे चढ़ गया। 1 मार्च को संदिग्ध ने कैफे के काउंटर पर बैग रखा था और कुछ ही मिनट में वहां जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में 10 लोग घायल हुए थे।

पाकिस्तानी बैंक ने ही छाप दिए फर्जी नोट, कारनामा देख लोगों के भी उड़ गए होश

उम्मीद है कि जांच टीम अब आरोपी से उगलवाएगी कि इसके पीछे उसका क्या मकसद था। आरोपी शब्बीर के बैकग्राउंड की भी जांच की जाएगी। इसके अलावा, वह किसी संदिग्ध संगठन से जुड़ा है या नहीं इसकी भी जांच की जाएगी। शहर के भीड़-भाड़ वाले कैफे में ब्लास्ट सुरक्षा एजेंसियों के लिए भी गंभीर चिंता का विषय है।

Exit mobile version