Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ओटीटी क्वीन रसिका दुग्गल लौट आई सीरीज का सेकंड सीजन लेकर

Rasika Duggal

Rasika Duggal

ओटीटी का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना महामारी के दौरान मल्टीप्लेक्स का बंद होना कहीं ना कहीं ओटीटी के लिए अच्छा रहा है। ओटीटी क्वीन रसिका दुग्गल अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकीं। उनका हर किरदार पहले से बिल्कुल अलग होता है इसलिए ही उनकी सीरीज को काफी पसंद किया जाता है।

भाजपा के दो विधायकों के निधन पर अखिलेश यादव ने जताया शोक

अब वे पहले सीजन से सभी का दिल जीत चुकीं रसिका इनके दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही हैं। मिर्जापुर के सीजन 2 के बाद अब रसिका दो और सीरीज के सेकेंड सीजन में नजर आने वाली हैं। एमी अवार्ड विजयी शो दिल्ली क्राइम और आउट ऑफ लव के पहले सीजन में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद रसिका फैंस को अब आउट ऑफ लव और दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2′ के फैंस के लिए बुरी खबर, शो हुआ बंद

रसिका क्रिमिनल थ्रीलर शो मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी की भूमिका में नजर आईं थी। जो मिर्ज़ापुर के माफिया डॉन के सफ़र पर आधारित थी। दिल्ली क्राइम सीजन २ में दिल्ली पुलिस की अफसर नीति सिंह की भूमिका में नजर आएंगी। आउट ऑफ लव के दूसरे सीजन में डॉक्टर मीरा कपूर के रूप में नजर आएंगी जो अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले से निपटती हैं।

आमिर की बेटी इरा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रसिका कहती हैं कि ” अगले सीज़न के लिए फिर उसी किरदार में वापिस लौटना मानो अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय के बाद फिर एक बार मिलना हो। आप कुछ समय से उनसे मिल नहीं पाते और जब आप उनसे आखिरी बार मिले हों, उसके बाद शायद वे बदल भी गए हों, लेकिन उनसे मिलना हमेशा आसान और दिलचस्प होता है।

 

Exit mobile version