Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोविड अस्पताल में दीवार गिरने से गर्भवती कर्मचारी की मौत

Covid Hospital कोविड अस्पताल

गर्भवती कर्मचारी की मौत

पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में रविवार देर रात एक निर्माणाधीन दीवार का एक बड़ा हिस्सा गिरने से कोविद अस्पताल के एक गर्भवती कर्मचारी की मौत हो गई। वह 37 वर्ष की थी। दो कोविद मरीज़ों को ले जाया जा रहा था, जिनके पास एक संकीर्ण भागने और निरंतर चोट थी। मृतक की पहचान श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के तिरुपति के पद्मावती कोविड -19 केयर अस्पताल में एक संविदा कर्मचारी राधिका के रूप में की।

दलित नेता की हत्‍या के आरोप में तेजस्‍वी सहित छह लोगों पर FIR दर्ज़

तिरुपति (शहरी) के पुलिस अधीक्षक ए रमेश रेड्डी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि घटना रात करीब 10.30 बजे की है, जब राधिका अस्पताल के दो ब्लॉकों के बीच गली से दो नव भर्ती हुए कोविड -19 मरीजों को एक गली से वार्ड में ले जा रही थीं। एसपी ने कहा कि, “आम तौर पर, अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा मार्ग से बचा जाता है क्योंकि निर्माण कार्य तीन मंजिला अस्पताल के ब्लॉक में चल रहा है। लेकिन जब से देर रात तक कोई काम नहीं हो रहा था, उसने उस मार्ग को ले लिया, क्योंकि यह कोविद -19 वार्ड का छोटा रास्ता था।”

कोरोना संकट में नये कानून लाने की सरकार को इतनी जल्दी क्या थी : राहुल

कोविड -19 रोगियों के साथ, राधिका गली से गुजर रही थी जब तीसरी मंजिल पर निर्माणाधीन भवन की दीवार का एक हिस्सा उन पर ढह गया। दीवार का एक बड़ा हिस्सा सीधे राधिका पर गिरा, जबकि मलबे में गिर जाने के कारण दोनों मरीज घायल हो गए। रमेश रेड्डी ने कहा कि, “हाल ही में शहर में भारी बारिश हुई थी और दीवार की ईंटें पानी के रिसने की वजह से कमजोर हो गई थीं, जिसके परिणामस्वरूप यह टूट गया था। वैसे भी, हम मामले की जांच कर रहे हैं।”

जमानत पर बाहर आए अखलाक हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर जानलेवा हमला

अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत क्षेत्र में भाग लिया और राधिका को आपातकालीन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसपी ने कहा, “दो अन्य मरीजों में मामूली चोटें थीं और वे स्थिर हैं।” सूचना मिलते ही अस्पताल अधीक्षक डॉ। राम, संयुक्त कलेक्टर वीरा ब्रह्मम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटनास्थल की जांच की। “हम दुर्घटना के सटीक कारण पर गौर करेंगे और उचित उपाय करेंगे। संयुक्त कलेक्टर ने कहा कि सरकार मृतक के शोक संतप्त परिवार को हरसंभव सहायता देगी।

Exit mobile version