Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आरपी सिंह : कौन जानता है कि आईपीएल के बाद इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी के बारे में सोचे

suresh raina

सुरेश रैना रिटायरमेंट

नई दिल्ली| टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने सुरेश रैना के संन्यास को लेकर अपनी बात रखी है। महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कहा और इसके कुछ मिनट बाद ही रैना ने भी संन्यास की घोषणा कर दी। रैना के संन्यास के फैसले से कई लोग हैरान रह गए। रैना ने महज 33 साल की उम्र में संन्यास का फैसला ले लिया।

पायल रोहतगी ने कंगना का सपोर्ट करते हुये कहा- बॉलीवुड को झुकने पर किया मजूबर

जूनियर दिनों से मैं रैना के साथ काफी क्रिकेट खेल चुका हूं। जहां तक रैना के रिटायरमेंट की बात है, लोग कह रहे हैं कि उन्होंने कुछ जल्दी यह फैसला ले लिया, लेकिन मुझे लगता है यह फैसला हर शख्स व्यक्तिगत तौर पर अपनी फिटनेस देककर लेता है, उसे पता होता है कि वो टीम इंडिया में वापसी कर सकता है या नहीं।

सुनील गावस्कर ने विराट की कप्तानी वाली टीम को बताया, भारत की बेस्ट टेस्ट टीम

रैना ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच 2018 में खेला था। वो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। 193 आईपीएल मैचों में रैना 5368 रन बना चुके हैं। आरपी सिंह ने कहा, ‘कौन जानता है कि अगर वो आईपीएल में 1000 रन बनाएं और फिर से इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी के बारे में सोच लें, लेकिन जब आप संन्यास का फैसला लेते हो, तो काफी सोच-समझकर लेते हो। रैना ने जरूर इस बारे में गहराई से सोचा होगा।

Exit mobile version