Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Coronavirus Vaccination की तलाश कर रही हैं Sonam Kapoor, इस वजह से

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

Corona virus से लड़ने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। यही वजह है जो केंद्र सरकार ने बुधवार को कोरोना वायरस वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की घोषणा कर दी है। इस चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र वाले लोगों को वैक्सीन लगवाई जाएगी। इसके अलावा वैक्सीन उन लोगों को भी लगाई जाएगी जिनकी उम्र 45 साल से ज्यादा और वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं।

इस महीने जारी हो सकते है CTET 2021 एग्जाम का रिजल्ट

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को अपने दादा-दादी और माता-पिता के लिए कोरोना वैक्सीन की जरूरत पड़ गई है, लेकिन उन्हें इस बारे में सही जानकारी नहीं मिली रही है। इसके चलते वह उलझन में है। इस बात को खुद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा है कि उन्हें कोरोना वैक्सीन के बारे में अलग-अलग जानकारी मिल रही है जिसके चलते वह असमंजस में हैं।

Delhi University में नॉन-टीचिंग पदों पर बम्पर भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

सोनम कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे दादा-दादी और माता-पिता भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और यह कब उपलब्ध होगी? मैं बड़ी उलझन में हूं? सभी से अलग-अलग जानकारी मिल रही है।

देश में फेंक न्यूज फैलाने वालों की अब खैर नहीं : रविशंकर प्रसाद

मैं सच में उनके लिए इसे हासिल करना चाहती हूं।’ अपनी इस बात को सोनम कपूर ने ट्विटर पर भी कहा है। साथ ही अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या कोई मुझे बता सकता है .. मुझे सभी से अलग-अलग जानकारी मिल रही है’।

Bihar Board 10वीं की कॉपियां 5 मार्च से चेक होंगी, 130 केंद्र बनाए गए

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने 24 फरवरी एलान कर बताया कि देश में 1 मार्च से कोरोना वायरस वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है। इस चरण में उन लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी जिनकी उम्र 60 साल से ज्यादा है और साथ ही उन लोगों को भी जिनकी उम्र 45 साल से ज्यादा और वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। हालांकि, ऐसे लोगों को बीमारी से संबंधित कागजात भी दिखाने होंगे।

MAHADISCOM में 7000 विद्युत सहायक और उपकेंद्र सहायक के पदों पर भर्ती, आवेदन शुरू

केंद्र मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यह साफ कर दिया है कि सरकार ने करीब 20 हजार अस्पतालों को चुना है, जहां कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी, लेकिन वहां वैक्सीन के लिए पैसे भी देने होंगे। वहीं सरकारी वैक्सीन सेंटर्स में कोरोना की वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाएगी। केंद्र सरकार कुछ दिनों में प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन के दाम को भी तय करेगी। प्रकाश जावड़ेकर ने यह भी साफ किया कि एक बार वैक्सीन के दाम तय हो जाएं, फिर कैबिनेट के सभी मंत्री भी पैसे देकर ही वैक्सीन लगवाएंगे।

2032 ओलंपिक के लिए आईओसी ने ब्रिस्बेन को बताया पसंदीदा शहर

Exit mobile version