Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अध्ययन सुमन : कई एक्टर्स को लेते देखा है ड्रग्स, सब जानती हैं कंगना रनौत

Adhyayan kangana ranaut

अध्ययन सुमन कंगना रनौत

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई खुलासे किए। अब शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बताया कि एक समय में उन्होंने भी 1-2 बार ड्रग्स ट्राई किए थे, लेकिन अब वह इससे बहुत दूर हैं।

अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी के म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ का टीजर रिलीज

अध्ययन सुमन ने कहा, ‘मैंने जिंदगी में 1-2 बार ड्रग्स ट्राई किया था जिसके बारे में मैंने अपने एक इंटरव्यू में पहले बताया था। उसके बाद मैंने लाइफ में  ड्रग्स का डी नहीं सुना। मैं उस फैमिली से नहीं आता हूं और ना ही मैं इन सब चीजों में पड़ना चाहता हूं।

अध्ययन ने आगे कहा, ‘बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स लिया जाता है। जब मेरे करियर की शुरुआत हुई थी तब मैं खुद उन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में जाता था। वहां कई एक्टर्स ड्रग्स ले रहे थे। इसके बाद मैंने उन पार्टियों का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। अगर आपने पिछले कुछ सालों में गौर किया हो तो मैं अब बॉलीवुड की बड़ी पार्टीज में नहीं जाता हूं।’

अध्ययन सुमन ने सुशांत को दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, तो इमोशनल हुई अंकिता लोखंडे

हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जो स्टेटमेंट दिया है उस पर अध्ययन ने कहा, ‘कंगना रनौत बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं एक छोटा एक्टर हूं। मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा। वह एक बड़ी स्टार हैं और सबकुछ जानती हैं इसलिए मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं’।

Exit mobile version