Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चखा पहली जीत का स्वाद

ipl match score

आईपीएल 2020

नई दिल्ली| फिरकी के फनकार राशिद खान की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर इस सत्र में पहली जीत दर्ज की। इससे पहले दोनों मैच हार चुकी सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक की मदद से धीमी विकेट पर चार विकेट पर 162 रन बनाए।

जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी। सनराइजर्स की जीत के नायक राशिद रहे जिन्होंने चार ओवर में 3.50 की औसत से सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए। भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए। राशिद को ‘मैन ऑफ द मैच’ करार दिया गया।

राशिद खान ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने दिवंगत माता-पिता को किया समर्पित

दिल्ली के लिए ऋषभ पंत उम्मीद की आखिरी किरण थे जिन्होंने 27 गेंद में दो चौकों और दो छक्कों के साथ 32 रन बनाए, लेकिन 17वें ओवर में राशिद ने उन्हें पवेलियन भेजकर दिल्ली की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया। पंत के अलावा शिखर धवन ने 31 गेंद में 34 और शिमरोन हेटमायेर ने 12 गेंद में 21 रन बनाए।

पहले मैच में दिल्ली को जीत दिलाने वाले मार्कस स्टोइनिस 11 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं पृथ्वी साव (दो) और कप्तान श्रेयस अय्यर (17) भी नाकाम रहे। इस टूर्नामेंट में यह सनराइजर्स की पहली जीत है, जबकि दिल्ली को पहली बार हार का सामना करना पड़ा है।

हार के बाद श्रेयस अय्यर को एक और झटका, स्लो ओवर-रेट का भरना पड़ेगा जुर्माना

इससे पहले सनराइजर्स के लिए बेयरस्टॉ ने 48 गेंद में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए। उन्होंने कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ 57 गेंद में 77 रन जोड़े, जबकि केन विलियमसन के साथ 38 गेंद में 52 रन की साझेदारी की। टूर्नामेंट में पहला मैच खेल रहे विलियमसन ने 26 गेंद में 41 रन बनाए, जबकि वॉर्नर ने 33 गेंद में 45 रन बनाए।

Exit mobile version