Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

15 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने के बाद ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर नहीं होगी रिलीज

Sooryavanshi

सूर्यवंशी कब रिलीज होगी

नई दिल्ली| अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर रिलीज नहीं होगी। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस खबर की पुष्टि फिल्म के एक निर्माता ने की है। बुधवार को गृह मंत्रालय ने 15 अक्टूबर से 50 प्रतिशत सीटिंग कैपेसिटी के साथ थियेटर और मल्टीप्लेस खोलने की इजाजत दे दी है। ऐसे में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने की चर्चा है।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई आठ घंटे तक पूछताछ

हालांकि रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा है कि वे अपनी फिल्म को रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। उनका कहना है कि क्योंकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि महाराष्ट्र सहित सभी राज्यों में सिनेमाघर खुले हैं या नहीं। शिबाशीष ने कहा, “आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में थियेटर फिर से नहीं खुल रहे हैं। इसलिए हम फिल्म ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज करने से पहले इंतजार करेंगे और देखेंगे। भले ही 1 नवंबर तक सभी राज्यों में सिनेमाघर खुल जाएं, लेकिन हम केवल 15 दिनों का प्रमोशन कर इतनी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं कर सकते।”

आर्शी खान बोलीं- कंगना एक बार ड्रग्स लेना कबूल कर चुकी हैं तो उन्हें क्यों नहीं भेजा जाता समन

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज करने से पहले प्रोड्यूसर इंतजार करना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि जनता कैसा रिस्पॉन्स देती है। उन्होंने कहा, “कुछ फिल्म निश्चित रूप से दिसंबर में रिलीज होगी। हम निगरानी करेंगे। हमें पता चल जाएगा कि कितने लोग इसे देखने आए थे। और कौन जानता है कि कोरोना दिसंबर या नवंबर में भारत में कहां तक जाएगा? क्या होगा अगर मामले और ज्यादा आएंगे?”

Exit mobile version