Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या थी, हत्या नहीं: एम्स पैनल प्रमुख

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या थी, हत्या नहीं: एम्स पैनल प्रमुख

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या थी, न कि हत्या, डॉ। सुधीर गुप्ता, जिन्होंने एम्स पैनल का नेतृत्व किया और अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन किया। सुशांत के परिवार सहित कई लोग केंद्रीय जांच ब्यूरो से मामले में हत्या की जांच शुरू करने का आग्रह कर रहे थे। सुशांत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या करने और अपने धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। केस से संबंधित ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर रिया फिलहाल जेल में हैं।

“सुशांत की मौत आत्महत्या का मामला है। इंडिया टुडे के अनुसार, मर्डर ने पूरी तरह से इनकार कर दिया। एम्स के डॉक्टरों ने 29 सितंबर को सीबीआई को अपने निष्कर्ष सौंपे थे। सीबीआई द्वारा केस को संभालने से पहले, सुशांत की मौत को मूल रूप से मुंबई पुलिस ने आत्महत्या माना था। NDTV ने बताया कि सीबीआई को “आत्महत्या के लिए उकसाने” की अपनी जांच जारी रखने की संभावना है।

सुशांत केस : एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- सुशांत की नहीं हुई हत्या

सुशांत के पिता का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील विकास सिंह ने पहले दावा किया था कि एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें बताया था कि सुशांत की गर्दन पर लिगचर के निशान गला घोंटने के अनुरूप थे। “एम्स के डॉक्टर ने मुझे बताया कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई थी,” उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था।

ग्रामीणों की हत्या करने वाले माओवादी को अपने ही अधीनस्थ ने मारी गोली

डॉ गुप्ता ने इन दावों का खंडन किया था। उन्होंने टाइम्स नाउ से कहा, “संयुक्ताक्षर या आत्महत्या का कोई निष्कर्ष या निष्कर्ष राय संयुक्ताक्षर के निशान और घटना के दृश्य को देखकर नहीं बनाया जा सकता है। यह डॉक्टरों के लिए मुश्किल है और सामान्य लोगों के लिए असंभव है, पूरी तरह से आंतरिक लिंक विवेक और फोरेंसिक व्याख्या की आवश्यकता है। “

Exit mobile version