Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डांस टीचर का घिनौना कांड, एकेडमी में बनाई छात्रों की अश्लील वीडियो

blackmailing

कानपुर की एक डांस एकेडमी में छात्राओं का यौन शोषण व अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस को डांस टीचर के मोबाइल में 14 अलग-अलग किशोरियों के अश्लील वीडियो और हजारों तस्वीरें मिली हैं। ये सभी छात्राएं कानपुर के नामी स्कूल में पढ़ती हैं।

एक छात्रा ने जब अपनी मां के अकाउंट से 19 हजार रुपए ट्रांसफर किए, तब ब्लैकमेलिंग के डर्टी गेम का खुलासा हुआ। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR कर जेल भेज दिया।

गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दबौली एफ-ब्लॉक में आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी की अर्बन डांस एकेडमी है। उसने इलाके की 14 साल की छात्रा का पहले अश्लील वीडियो बनाया। फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाते हुए पोर्न बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए अपने दोस्त के खाते में 19 हजार रुपए मंगाए।

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन से छात्राओं के साथ हैवानियत के जो वीडियो मिले हैं, वो पोर्न फिल्म की तरह हैं। इसे शब्दों में लिखना मुमकिन नहीं है। आरोपी ने बहुत चालाकी से छात्राओं को अपने जाल में फंसाया है। आरोपी के मोबाइल से छात्राओं के अश्लील वीडियो के अलावा हजारों की संख्या में फोटो भी मिले हैं। इन्हीं फोटो को दिखाकर वो छात्राओं के साथ दरिंदगी करता था।

मशहूर एक्ट्रेस की 22वीं मंजिल से गिरकर मौत, फिल्म जगत में दौड़ी शोक की लहर

छात्रा ने मां के मोबाइल से गुपचुप तरीके से 19 हजार ट्रांसफर भी कर दिया। मां ने खाते से रुपए कटने पर साइबर ठगी समझकर गोविंद नगर थाने में FIR दर्ज कराई। पुलिस ने इसकी जांच की तो परत दर परत खुलती चली गई। छात्रा के मां की तहरीर पर आरोपी डांस टीचर के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज करके उसे जेल भेज दिया।

पीड़ित छात्रा को पुलिस ने भरोसे में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह फफक पड़ी। बोली डांस टीचर उसे डांस सिखाने के बहाने शरीर के अलग-अलग अंगों पर हाथ लगाते थे। विरोध करने पर कहा था कि ऐसे डांस कभी नहीं सीख पाओगी। इसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाए। कहा कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल हो जाएगा और जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।

जापानी कम्पनी Daikin के गोदाम में लगी भीषण आग, करोडों का हुआ नुकसान

शातिर डांस टीचर ने फंसने के डर से अपने दोस्त रतनलाल नगर निवासी जसवंत कुमार के खाते में रुपए मंगाए थे। पुलिस जसवंत तक पहुंची तो उसने साफ-साफ कह दिया कि आर्यन ने डांस एकेडमी की फीस होने की बात कहकर खाते में मंगवाया था।

Exit mobile version