Main Sliderक्राइमख़ास खबरपश्चिम बंगाल

टीएमसी कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यकर्ता को गोली मारी, हमलावर फरार

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने गोली मार दी है।

पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। बीजेपी ने आरोप लगाए हैं कि क्षेत्र में पार्टी के बढ़ते प्रभाव के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है और हालत स्थिर बताई जा रही है।

जमीनी विवाद का एंगल आ रहा है सामने में यह घटना शनीवार की रात हुई। तब 52 वर्षीय फूलों के व्यापारी किंकर माझी घर लौट रहे थे। इसे राजनीतिक हिंसा होने का दावा करते हुए भाजपा ने कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़ की तो वहीं पुलिस और राज्य में सत्ताधारी दल ने इस घटना के पीछे दो पड़ोसियों के बीच जमीन विवाद को वजह बताया।

छेड़खानी मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली बड़ी राहत

पुलिस ने बताया टीएमसी कार्यकर्ता पारितोष माझी और कुछ अन्य लोगों ने किंकर माझी को रोका और पुरानी जमीन विवाद में किंकर को करीब से गोली मार दी। उन्होंने बताया कि पारितोष और किंकर माझी पड़ोसी हैं। अधिकारी ने कहा कि गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण किंकर माझी को बचाने मौके पर पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच जारी है और अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बगनान से टीएमसी विधायक अरुनव सेन ने कहा कि यह वारदात पुरानी रंजिश का नतीजा है और इसका कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। उन्होंने कहा ‘हमने पुलिस से दोषियों को कानून के शिकंजे में लेने का अनुरोध किया है।’

loading...
Tags