Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

FB पर लाइव आकर ट्रक चालक ने लगाई फांसी, रोते हुए बयां किया दर्द

suicide

लाइव आत्महत्या

हरियाणा में हिसार जिले के कस्बा उकलाना मंडी में आज सुबह एक ट्रक चालक ने सोशल मीडिया साईट फेसबुक पर ‘लाइव‘ आकर पंखे के साथ फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि पवन कुमार बिश्नोई उर्फ पोनी ने सुबह चार बजे के करीब मरने से पहले फेसबुक पर लाइव होकर कंपनी के मालिक पर वेतन नहीं देने का आरोप लगाया। इसके बाद पंखे से लटकाया फंदा गले में डाला और नीचे से कुर्सी को हटा दिया। चंद मिनटों में ही उसने दम तोड़ दिया। बाद में यह लाईव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। परिजनों ने बताया कि पवन ने कल रात भी आत्महत्या का प्रयास किया था पर उसे समझा-बुझाकर रोक लिया गया।

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की स्मृति में पीएम मोदी 12 अक्टूबर को जारी करेंगे सिक्का

पुलिस को दिए बयान में पवन के ताऊ के बेटे चंद्र मोहन ने बताया कि वह पिछले कुछ सालों हिसार जिले में बरवाला के निकट स्थित खेदड़ थर्मल प्लांट में हांसी के पुरुषोत्तम और उसके साझीदारों की कंपनी में बतौर ड्राइवर नौकरी कर रहा था। कंपनी के मालिक पिछले तीन साल से उसको वेतन नहीं दे रहे थे।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में फांसी लगाने से पहले पवन को यह कहते सुना-देखा जा सकता है, “पुरूषोत्तम तूने मुझे तो मेरी तनख्वाह नहीं दी, लेकिन अब मेरे मरने के बाद मेरे बच्चों को तो दे देना।“ और यह भी, “पुरूषोत्तम आज मैं तेरे कारण मर रहा हूं।“ यह कहकर वह बार-बार रो रहा था और पुरूषोत्तम, अनिल बालकिया का नाम ले रहा था।

हैवानियत! दहेज के लोभी पति ने जला दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, केस दर्ज

इस बीच पवन के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बिना अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। परिवारजन इस बात पर अड़े हुए हैं कि इस मामले के दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी की जाए और मामले की जांच आईपीएस अधिकारी से करवाई जाए। पवन के परिवार में मां, पत्नी, दो बेटियां (आठ औैर छह वर्ष की) और एक बेटा है।

Exit mobile version