Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘सुल्तान’ के घर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने गुजरात से दबोचा

salman khan

salman khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है.

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने गोलीबारी मामले में शामिल दोनों बाइक सवार आरोपियों को भुज में ढूंढ निकाला है. एक टीम ने गुजरात जाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सुबह तक दोनों आरोपियों को मुंबई लाया जाएगा. यहां पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी.

‘यह सिर्फ ट्रेलर था’, लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर फायरिंग की जिम्मेदारी

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों को भुज में माता के मढ़ के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान विकी गुप्ता (उम्र 24 साल) और सागर (उम्र 21 साल) के रूप में हुई है. दोनों आरोपी बिहार के चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं. शर्ट में नजर आ रहे आऱोपी का नाम सागर है, जबकि टी-शर्ट पहने आरोपी का नाम विकी गुप्ता है.

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग, नेट चीरकर घर के अंदर गिरी गोली

बता दें कि रविवार सुबह 5 बजे 2 अज्ञात बाइक सवारों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड हवाई फायरिंग की थी. दोनों शूटर बाइक से आए थे और फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना था.

सलमान के अपार्टमेंट के बाहर उन गोलियों के निशान भी मिले हैं. एक गोली उनकी बालकनी के नेट को चीरती हुई भी निकल गई. सलमान अक्सर इसी बालकनी से अपने फैंस को वेव या ग्रीट किया करते हैं. जांच में वहां गोली के शेल को बरामद किया गया है.

Exit mobile version