Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी ने लगाया कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद पर सेक्सुअली टॉर्चर का आरोप

urfi javed

urfi javed

मुंबई| बिग बॉस (OTT) फेम उर्फी जावेद (urfi javed) ने हाल ही में खुलासा किया कि एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम करने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा था। उर्फी ने सोशल मीडिया पर कई स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए और उस डायरेक्टर को एक्सपोज किया। साथ ही उर्फी (urfi javed) ने ओबेद अफरीदी (obed afridi) नाम के कास्टिंग डायरेक्टर पर उनसे और उनके जैसी कई लड़कियों को एक्ट्रेस बनने का सपने दिखाया और वीडियो सॉन्ग में कास्ट करने के बदले उनके साथ रात गुजारने की मांग करने का आरोप भी लगाया है।

उर्फी जावेद ने लोगों को किया कनफ्यूज, शेयर की ऐसी तस्वीर

उर्फी (urfi javed)  ने जैसे ही कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) का खुलासा किया वैसे ही उनके जैसी बाकी कई लड़कियों ने भी कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) के बारे में खुलकर बात की। उर्फी ने ऐसी कई लड़कियों के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए और कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) को खूब लताड़ा। लड़कियों ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) ने उन्हें काम देने के बदले में न्यूड वीडियो कॉल करने की मांग की थी। साथ ही उनके साथ सेक्सुअल रिलेशन शेयर करने को भी कहा था।

डायरेक्टर ओबेद अफरीदी (obed afridi) ने भी सोशल मीडिया पर उर्फी (urfi javed)के खिलाफ लिखा और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद(obed afridi)  ने लिखा, “जब अपना काम निकल जाता है तो लोग ऐसे ही बदनाम करने लग जाते हैं।

उर्फी जावेद ने ट्रेडीशनल ड्रेस में कराया फोटोशूट, फैंस से बोलीं- पटाखे मत फोड़ो

उर्फी (urfi javed) ने दिया कास्टिंग डायरेक्टर को जवाब

उर्फी(urfi javed)  ने कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) को जवाब देते हुए लिखा, “मैंने बहुत लोगों के साथ काम किया है। अगर हम अच्छी तरह काम कर पाते तो मैं तुम पर आरोप क्यों लगाती। ये पैसों के बारे में नहीं है। मेरे पास सबूत हैं, जहां उसने यंग लड़कियों के सामने मास्टरबेट किया है और ये सब करके उनसे कहा कि ये वीडियो मीटिंग है।

मैं उसके खिलाफ लड़ रही हूं, क्योंकि वो सेक्सुअल दरिंदा है। मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि लड़कियां इसके आस-पास सुरक्षित नहीं हैं। मैं पैसे कमाने के लिए मेहनत करती हूं और अपने खुद के पैसे मांगना क्राइम नहीं है, लेकिन लड़कियों को सेक्सुअली टॉर्चर करना क्राइम है।” बता दें उर्फी (urfi javed) बीते 2-3 दिनों से ओबेद (obed afridi) की गंदी हरकतों को दुनिया के सामने ला रही हैं।”

उर्फी ने पार की बोल्डनेस की हद, वीडियो देखकर यूजर्स ने जमकर धोया

बिग बॉस (OTT) फेम उर्फी जावेद (urfi javed) ने हाल ही में खुलासा किया कि एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम करने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा था। उर्फी ने सोशल मीडिया पर कई स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए और उस डायरेक्टर को एक्सपोज किया। साथ ही उर्फी (urfi javed) ने ओबेद अफरीदी (obed afridi) नाम के कास्टिंग डायरेक्टर पर उनसे और उनके जैसी कई लड़कियों को एक्ट्रेस बनने का सपने दिखाया और वीडियो सॉन्ग में कास्ट करने के बदले उनके साथ रात गुजारने की मांग करने का आरोप भी लगाया है।अगर हम अच्छी तरह काम कर पाते तो मैं तुम पर आरोप क्यों लगाती। ये पैसों के बारे में नहीं है। मेरे पास सबूत हैं, जहां उसने यंग लड़कियों के सामने मास्टरबेट किया है और ये सब करके उनसे कहा कि ये वीडियो मीटिंग है।

उर्फी (urfi javed)  ने जैसे ही कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) का खुलासा किया वैसे ही उनके जैसी बाकी कई लड़कियों ने भी कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) के बारे में खुलकर बात की। उर्फी ने ऐसी कई लड़कियों के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए और कास्टिंग डायरेक्टर (obed afridi) को खूब लताड़ा।

Exit mobile version