Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी जावेद ने लोगों को किया कनफ्यूज, शेयर की ऐसी तस्वीर

Urfi Javed

Urfi Javed

मुंबई। एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने काफी अजीब अंदाज में अपने फैंस को वैलेंटाइन डे विश किया है। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने एक ऐसी पोस्ट की है जिसे देखकर हर कोई कनफ्यूज है। असल में उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने इस बार बैकलेस ड्रेस में अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर पहली नजर में हर किसी का सिर चकरा जाएगा। हालांकि उर्फी पहले भी कई बार बैकलेस ड्रेस में नजर आ चुकी हैं, तो फिर इस बार ऐसा क्या खास है?

उर्फी ने पार की बोल्डनेस की हद, वीडियो देखकर यूजर्स ने जमकर धोया

उर्फी जावेद इस बार जिस ड्रेस में नजर आई हैं उसे देखकर ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि उन्होंने इसे उल्टा पहना हुआ है या फिर सीधा। उर्फी की इस ड्रेस को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि आपके लिए समझना मुश्किल होगा कि उन्होंने शर्ट को आगे से पीछे की तरफ पहना है या फिर पीछे से आगे की तरफ। शर्ट का कॉलर पीछे की तरफ से और बटन खुले हैं।

उर्फी ने साड़ी में लगाया बोल्डनेस का ऐसा तड़का, यूजर्स ने लगा दी क्लास

हालांकि इस ओवरसाइट शर्ट का कॉलर पूरी तरह से पीछे है और उर्फी जावेद ने इस शर्ट के साथ ब्लू जींस और एक लॉकेट पहना हुआ है। उर्फी जावेद ने इस फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे दोस्तों।’ लोग उनकी इस ड्रेस को देखकर कनफ्यूज हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ये है क्या आखिर?’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘स्टाइल का नाम होगा, उल्टा शर्ट।’

उर्फी ने बिकनी में पानी लगाई आग, फोटो देखकर फैंस के उड़े होश

एक अन्य शख्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इसने शर्ट उल्टी करके पहन ली तो मॉडल कहलाएगी और हम पहन लेंगे तो पागल।’ एक ट्रोल ने लिखा, ‘तुम आखिर करना क्या चाहती हो बहन?’ बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद के लिए यह पहली बार नहीं है। बता दें कि इससे पहले भी वह कई बार अपने अतरंगी आउटफिट के लिए जमकर ट्रोल हो चुकी हैं।

Exit mobile version