Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Urvashi Rautela ने कोरोना टेस्ट से पहले घबराहट में की ऐसी हरकत

उर्वशी रौतेला दिखेगी भानुप्रिया’

उर्वशी रौतेला दिखेगी भानुप्रिया’

नई दिल्ली । बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस Urvashi Rautela अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। वहीं फैंस को भी उनकी इन तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसी बीच एक्ट्रसे का एक वीडियो सामने आया है जो काफी सुर्खियों में बना है। इस वीडियो में उर्वशी अपना कोविड टेस्ट कराती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना टेस्ट के दौरान का अनुभव फैन्स के साथ शेयर किया है।

ALERT : कहीं आप तो नहीं खा रहे रोग प्रतिरोधक क्षमता को कम करने वाले खाने?

हेल्थकेयर पर्सनल नाक से स्वैब सैम्पल लेने के लिए उनकी तरफ बढ़ता है तो वह डर के मारे अपना फेस पीछे कर लेती हैं। ऐसा करते ही Urvashi Rautela हंसने लगती हैं। वहीं उनकी इस हरकत पर स्वास्थ्यकर्मी भी हंसने लगता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आराम से उर्वशी। सुरक्षा सबसे पहले। हंसी भी सबसे पहले। यहां तक मेरे हेल्थकेयर प्रोवाइडर मुझ पर हंसने लगे।’ एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर वह अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

खानदानी सियासत और पानदानी विरासत के दिन लद चुके हैं : नकवी

आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह साड़ी में भांगड़ा करती नजर आई थीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह हमेशा की तरह ही साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंन सीग्रीन कलर की साड़ी के साथ बालों में जूड़ा बनाया हुआ था। वहीं कानों में उन्होंने बड़े ईयररिंग पहने थे। जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। उर्वशी ने वीडियो को पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ‘बारी बरसी खटन गया सीए खट के लियांदा पुत्त, भांगड़ा तां सजदा जे नच्चे मम्मी पुत्त।’

Exit mobile version